बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की

Image source,देसी गांव सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

सुहाग रात: बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की, राजू संग अनातोली भी हमारे नजदीक पहुँच गए और जल्दी से अपनी जीभ निकाल कर उसके बड़े, नर्म-गुलाबी चूचे चाटने लगे.

हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू सेक्सी वीडियो

वो इतनी कामुक हो गई थी कि 2 मिनट में ही वो झड़ गई और मैं उसका सारा माल जीभ से चाट गया. सिल्क साड़ियांइस तरह वो अपनी चुत में उंगली करते हुए चिल्ला कर मुझे सुनाने लगीं।जैसे ही मामी सीत्कार भरते हुए दरवाजे के पास आईं.

रेड कलर की ब्रा में मेरी कज़िन सिस्टर इतनी ज़्यादा हॉट लग रही थी कि मेरा पेनिस हद से ज़्यादा टाइट हो गया, ऐसा लगने लगा कहीं ब्लास्ट ना हो जाए. अंजली भाभी सेक्सी वीडियोऐसा करते हुए हम झड़ गए।बहन की चुदाई की यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!अब मेरी बहन बोली- भाई, अब और इतंजार मत करवाओ… अपनी बहन की चुदाई कर दो, ये लौड़ा मेरे अंदर कर दो।मैंने भी बिना देर किए अपना लंड बहन की चूत पर टिकाया और एक चीख के साथ पिंकी मेरा 3.

5 वर्ष पहले फरवरी के महीने में दार्जीलिंग की वादियों में जाने का निश्चय किया.बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की: जाब ब्रेकफास्ट कर रहे थे तो बोली- तुम्हारे जाने के बाद मेरी फ्रेंड और में नीचे आ गए थे। हम दोनों आपस में लिपटे रहे.

मेरे साथ मेरा दोस्त था, दोस्त ने कहा- मैं घर चला जाऊँगा, तू चला जा इसके साथ!तो मैं उसके साथ चल पड़ा.कोई बात नहीं अब नहीं करना।मामला रफा-दफा हो गया और बाद में हम बिस्तर पर ही बैठ कर बातें करने लगे।तभी भाभी ने कहा- उस वक्त तुम अपने उससे अकेले-अकेले खेल रहे थे.

शादी की पहली रात - बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की

’ की आवाज आने लगी थी।लगभग 3-4 मिनट बाद मैंने भी उनकी चूत में अपना पानी निकाल दिया। अब हम लोग बिस्तर पर सो गए।लगभग 2 घंटे बाद मेरी नींद खुली तो मैं चादर ओढ़कर सो रहा था। अब चाची और मैं एक-दूसरे से एकदम खुल गए थे। रात में उन्होंने मेरी पसंद का खाना बनाया और रात में हमने दो बार सेक्स और किया। इस घटना के बाद जितने दिन मैं वहां रहा.जब बार बार पूछा मैंने उससे तो उसने अपने दिल की बात आखिर बोल ही दी मुझे कि वो मुझे पसंद करती है और उसे बुरा लगता है जब मैं किसी और की तरफ देखता हूँ तो!उस वक़्त मैंने उसके फिगर को पहली बार गौर से देखा तो पाया कि अमृता एक निहायती गौर वर्ण की खूबसूरत लड़की है.

बिल्कुल नंगी और उसके बोबे साँस के साथ ऊपर नीचे हो रहे थे!वाह…मैं दूर खड़ा था, लंड मेरा टाइट था रॉड की तरह…वो हंस रही थी, मैं झट से गया, उसको सीधा किया और पेल दिया.बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की पर अभी भी एक भी बच्चा नहीं हुआ।ये सुनकर मैंने उससे कहा- भाभी उनके साथ क्यों नहीं जाती हैं?आकाश ने कहा- अरे पहले तो जाती थी.

मैं धीरे धीरे उसकी सेक्स भावना को भड़का रहा था।आप लड़कियाँ समझ सकती हैं जब कमसिन उम्र में सम्भोग का आनन्द मिल जाए तो सम्भोग की ज्वाला उसके बदन को ज्यादा तड़पाती है। ऐसा ही कुछ हाल कोमल का था।हम दोनों एक दूसरे की तरफ मुँह करके बात कर रहे थे, हमारी सांसों की गर्मी एक दूसरे को बेचैन करने लगी.

मारवाड़ी देसी भाभी सेक्सी वीडियो?

बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की पेट चूमते हुए भाभी की चुत पर आ गया।मैंने देखा कि भाभी की चूत मस्त बालों वाली चुत है।मैंने पूछा- भाभी आप झांटें साफ नहीं करती हो?तो बोलीं- आजकल तुम्हारे भैया को तो टाइम ही नहीं मिलता.

सेक्सी बीपी वीडियो बीपी वीडियो?ब्लू पिसातुरे

बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की 30 बजे दादी माँ सो गईं तो हम भी सोने की तैयारी करने लगे।लगभग 11 बजे हम दोनों बिस्तर पर सोने के लिए आ गए।पहले नीनू ने मुझसे पूछा- क्या आज आप कंडोम लाए हो?तो मैं बोला- हाँ पूरे महीने भर के लिए ले आया हूँ।वो हंस कर बोली- आप भी ना.

டீச்சர் ஸ்டூடண்ட் செக்ஸ் வீடியோ

रह रह कर लंड फुदक फुदक के लावा उगल रहा था… मेरा जिस्म हल्का होता चला गया.उसने एक गाना लगा दिया और बोली- अब नाचो!मैं नाचने लगा और वो मजा लेने लगी.

बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की वो मेरे पास आई और बोलने लगी- तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है क्या?मैंने कहा- नहीं.

चाचा और भतीजी का सेक्सी वीडियो

हद वीडियो सेक्सी फिल्म’‘ठीक है, तो रुको, मैं तेल ले कर आती हूँ, इतनी देर तुम अपने सारे कपड़े खोल दो, तेल से गंदे हो जायेंगे न!’ यह कह कर शेफाली दूसरे कमरे में चली गई और आँवले के तेल की शीशी लेकर आ गई.

तुम टेंशन मत लो और अपना अंडरवियर उतार दिया। अब मैं बिल्कुल नंगा हो चुका था। फिर मैंने उसका पजामा उतारा। उसने काफ़ी रोकने की कोशिश की, पर मैं नहीं माना और उसका पजामा उतार ही दिया। फिर उसकी पेंटी भी उतार दी।अब वो मेरे सामने बिल्कुल नंगी पड़ी हुई थी। वो बिल्कुल अप्सरा की तरह लग रही थी, बिल्कुल गोरी।उसने अपना एक हाथ अपनी चूत पर रख लिया और एक हाथ अपनी चुची पर रख लिया.मैं अजीब कशमकश में था… मेरा दिमाग मेरा साथ नहीं दे रहा था, साथ ही अंजलि की कमसिन जवानी का नशा मुझे कुछ सोचने नहीं दे रहा था.

फिर वो अगले दिन लाइब्रेरी में आया और बोला- आज आप मेरे साथ बाइक से घर चलोगी?मुझे लगा कि अब ये मुझे अपने घर ले जाकर मेरी चुदाई करेगा, मैंने भी बोल दिया- ओके.

अब आते हैं मेरी सेक्स स्टोरी पर!हुआ यों कि मैंने MBBS के लिए नए कॉलेज में एडमिशन लिया.

जिससे मेरा लंड उसकी चुत पर रगड़ने लगा। मेरे लंड ने भी अपने जाने का रास्ता देख लिया था, सो मैंने वहीं सुरभि डार्लिंग को बालू पर लिटा दिया और लंड को चुत के मुँह पर रख कर एक जोरदार झटका दे मारा। मेरा पूरा लंड एक बार में दीदी की चुत में घुसता चला गया।उसके मुँह से जोर से ‘आअहह. उसे बहुत अच्छा फील हो रहा था, बोली- और करिये मिंटू!मैंने भी और जोर लगा कर उसकी कमर से उसकी गांड की मालिश शुरू कर दी.

भोजपुरी गाना 2021 के मैंने घड़ी देखी तो शाम के पांच बजे रहे थे, यह मेरे पड़ोसी के बेटे चिंटू के आने का समय था, उसे मैं केमिस्ट्री की ट्यूशन पढ़ाती हूँ। कैसे पढ़ाती हूँ, वो आप लोगो को भी बताऊँगी।मैंने जल्दी से ब्लाउज और पेटीकोट पहनी और साड़ी लपेटी और जाकर दरवाजा खोला।वो- क्या बात है, इतनी देर से दरवाजा खोला आपने?मैं- सो रही थी… अन्दर आओ।उसे सोफे पर बैठा कर पूछा- जो कल होमवर्क दिया था, कर लिया?वो अपनी नोटबुक दिखाने लगा.

रेखा नंगी फोटो

बीएफ सेक्सी फिल्म देवर भाभी की: मैं वहाँ पर पहले भी रह चुका था इसलिए मुझे वहाँ रहने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई, मैं आराम से रह रहा था.अंदर अब्बू बुआ की ताबड़तोड़ चुदाई कर रहे थे। अब्बू शरीर से हट्टे कट्टे थे, उनका लंड भी मोटा काला और बहुत लंबा था।बुआ भी किसी हिरोइन की तरह सेक्सी थी।दोनों एकदम नंगे थे।अब्बू जोर जोर से अपना लंड बुआ की चूत के अंदर बाहर कर रहे थे और बड़बड़ा रहे थे- ले रांड ले!! बहुत चुदाई की आग है तेरी चूत में! पड़ोसियों से चुदवाती फिरती है.