ब्राउज़र बीएफ सेक्स

Image source,बलात्कार कहानी

तस्वीर का शीर्षक ,

बिहारी सेक्सी xxx: ब्राउज़र बीएफ सेक्स, तो सोनिया बोली- मुझे एक साथ दो लण्ड अपनी चूत में लेते हुए दर्द बहुत होगा।मैं बोला- हाँ थोड़ा दर्द हो होगा ही। सोनिया एक बार कोशिश करते हैं.

घोड़ा घोड़े की सेक्सी वीडियो

इसे भोसड़ा बना देना।कुछ देर के बाद वो बोली- हाय मैं मर गई।मैं भी झड़ने के करीब पहुँच गया था क्योंकि हम लोग लगातार बीस मिनट से चुदाई कर रहे थे।मैंने बोला- हाआआआं डार्लिंग. ससुराल बहू की सेक्सी फिल्मजिससे मेरा 6 इन्च का लंड खड़ा हो गया। मैं धीरे-धीरे उसके उभारों को दबाने लगा.

मेरा मन अब उसको चोदने को करने लगा था। रोज़ मैं उसको याद करके जबरदस्ती या तो अपनी पत्नी को चोदता था या फिर मुठ्ठ मार कर सो जाया करता था।एक दिन मैंने उससे बोला- मुझे तेरे जिस्म को देखना है. कॉलेज सेक्स डॉट कॉमदोस्तो, हवस ऐसी चीज है जिसके पीछे भागते हुए हम कब क्या कर बैठते हैं कुछ पता नहीं चलता!वही हालत मेरी थी.

उम्मीद करता हूँ कि आप सभी को पसंद आएगी।वैसे देखा जाए तो यह कोई कहानी नहीं, हकीकत है.ब्राउज़र बीएफ सेक्स: जैसे कोई रंडी को चोदता है।थोड़ी देर बाद मुझे भी मज़ा आने लगा, मैं भी उसका उछल-उछल कर साथ दे रही थी।करीब 10-15 मिनट बाद उसने बोला- मैं आने वाला हूँ.

मैंने प्रीत को पीछे से पकड़ लिया और मेरा लंड अब प्रीत की गाण्ड से कपड़ों के ऊपर से ही उसकी चूत में जाने को बेताब होने लगा था।इतने में प्रीत बोली- बेबी तुम न बहुत शरारती हो.अब चूत फाड़कर धमाल क्यों नहीं करते।मैंने कहा- मेरी रानी, मेरा लण्ड भी तुम्हारी प्यारी चूत का चुम्मा लेने को तड़फ रहा है.

சென்னை செக்ஸ் வீடியோ - ब्राउज़र बीएफ सेक्स

पर मैं अभी भी सोनी की चुदाई कर रहा था। करीबन 20 धक्के मारने पर मैंने भी सारा माल उसकी चूत में निकाल दिया और दोनों ही एकदम से निढाल से पड़ गए।मैं उसके ऊपर ही लेटा रहा और उसको चुम्बन करने लगा।पांच मिनट बाद ऐसे ही लेटे-लेटे मेरी नजर घड़ी पर गई.मेरा मन भी उसे चोदने का कर रहा था, मैंने उसके दोनों पैरों को चौड़ा कर दिया और चूतड़ों के नीचे एक तकिया लगा दिया। उसकी चूत फूलकर ऊपर उठ गई, मैं अपने लण्ड का सुपारा उसकी चूत पर ज़ोर-ज़ोर घिसने लगा।वो चुदासी सी बोली- बस बहुत हो गया.

जब ही तुम और मैं साथ में होते हैं तो सोनम दीदी अजीब सी नजरों से देखती है… मुझे तो लगता है कि उन्हें हम पर शक हो गया है!’‘हाँ… कभी कभी लगता तो मुझे भी है।’‘कुछ सोचो भाई… अगर दीदी को पता लग गया तो वो मम्मी को बता सकती है और अगर मम्मी को पता लग गया तो समझ लो हम दोनों तो गए काम से.ब्राउज़र बीएफ सेक्स उसके लबों को तेजी से चूसने लगी।यहाँ मैं अपना लण्ड उसकी चूत में मारते हुए.

वहाँ उनसे बात की तो 2500 रूपए में उनके दोनों बच्चों को पढ़ाने के लिए रेडी हो गया।एक लड़की जो 12वीं में थी और उसका छोटा भाई जो कि सातवीं में था।जो लड़की मुझसे पढ़ने वाली थी.

बर्तन मांजने की मशीन?

ब्राउज़र बीएफ सेक्स तो उसने मना कर दिया और बोली- मैं ऐसे काम नहीं करती।मैं बोला- बस गाण्ड मराती हो?वो चुप रही।मैं- या तो चूस ले.

राज शर्मा की कहानी?ब्लू पिसातुरे विडिओ

ब्राउज़र बीएफ सेक्स जिसको मैं लण्ड पर महसूस कर रहा था।चूत की दीवारें मेरे लण्ड को जोर से जकड़ रही और छोड़ रही थीं।मैंने भी रुक कर उसको पीठ की बल लिटा कर फिर से चोदना शुरू कर दिया।अब ‘फ्च्छ.

परियों की प्रेम कहानी

बाकी तो सब वो जानता ही है।पायल- अच्छा तो सबके साथ कहीं वो भी मुझे चोद ले.पर तभी उसने रज़ाई से बस अपनी हथेली निकाली और फोल्डिंग पलंग के ऊपर हल्के से पटकी। मैंने ध्यान दिया तो ऐसा लगा मानो वो मेरा हाथ माँग रही हो।थोड़ी देर बाद मैंने सोचा कि रिया शायद भांग के नशे में ऐसा कर रही थी।मैंने मम्मी को फिर से देखा और लेट कर अपना हाथ उसकी हथेली में रख दिया। उसने मेरे हाथ को अन्दर रज़ाई में खींचा और सीधे अपने मम्मों पर ले गई।मैं जब इस बार उसके मम्मों को दबाने लगा.

ब्राउज़र बीएफ सेक्स मेरे फॉर्मल पैंट का जिप वाला भाग उसकी मोटी गांड से सट चुका था और मेरा हाथ उसकी गोल कसी हुई जांघ पर जाकर कांपने लगा था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !जगबीर बोला- क्या हुआ भाई, ठंड लग रही है क्या?मैंने कहा- सर.

भोजपुरी गाना डीजे पर के

राजस्थानी सेक्सी पिक्चर हिंदी मेंतो मैं अपनी माँ को बोलकर उनके घर की ओर चल दिया।लेकिन मुझे क्या पता था कि आज मुझे वो मिलने वाला है.

और मैं अन्तर्वासना का एक नियमित पाठक हूँ।मेरी कहानी सत्य घटना है। यह घटना कुछ 4 महीने पहले की है।मेरी हाइट 6 फुट है.इतनी गोरी और मस्त फिगर वाली लड़की उसने जिंदगी में देखी नहीं थी और ये आज उसको चोदने को मिल रही है, यही सोच कर उसका लौड़ा पैन्ट में झटके खाने लगा था.

कहाँ-कहाँ किस करने लगा।वो भी गर्म होने लगी थी, मैं लगातार उसके मम्मों को भी दबा रहा था। धीरे धीरे मेरे हाथ उसकी गाण्ड पर चले गए.

शक्ति कपूर से भी बड़ा कामुक इन्सान बैठा है।मैंने चाय सर्व की और सामने जा कर बैठ गया। अच्छा उन्होंने नीचे जो लहंगानुमा पहना हुआ था.

वो मेरे लण्ड के ऊपर के सुपारे को प्यार से चूमने लगी और जीभ फिराने लगी।फिर वो लौड़े को धीरे-धीरे मुँह के अन्दर-बाहर करने लगी, मैं तो मानो स्वर्ग की सैर करने लगा।कुछ देर 69 करने के बाद हम उठ गए और एक-दूसरे को बाँहों में भींचकर होंठों का रसपाने करने लगे।कुछ देर बाद वो बोली- कमाल तुमने कमाल कर दिया. ये तो सोने पर सुहागा हो गया। अब तो मैंने भी ठान लिया कि पूनम की सील तो पूनम की रात में ही तोडूंगा।एग्जाम खत्म हुए.

सटका मटका गोल्डन चार्ट सागर इस कारण से मेरी और मोनू की बहुत पटती है।मोनू मुझसे 9 साल छोटा है। मेरी शादी 4 साल पहले हुई थी.

मराठी मे सेक्स

ब्राउज़र बीएफ सेक्स: मेरा लण्ड ‘गप्प’ से अन्दर लेकर गपागप चूसने लगी।उधर प्रियंका ने मेरे पीछे आकर धीरे-धीरे मेरी गर्दन के पास चूमते हुए.बहुत तेजी से ‘हैंडवर्क’ देने लगी। अब मैं भी आँखें बंद करके बैठ गया.