बीएफ देखना सेक्सी बीएफ

Image source,गाली देकर चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

जीजा साली वाला बीएफ: बीएफ देखना सेक्सी बीएफ, पारो जैसे आँखों ही आँखों में घोल कर पी जाने वाली नजरो से देखती बोली- तो फिर हो जाये प्यार मुहब्बत का सिलसिला?बहादुर ने पारो के इकहरे बदन को बाहों में दबोच लिया और पारो की अंगिया के धागे खोलने लगा.

गुजराती बीपी एक्स वीडियो

बहादुर ने जाते जाते कमरे में झाँक कर देखा तो तमन्ना और अलका आपस चिपटी हुई सीऽऽ सीऽऽ कर एक दूसरे को बुरी तरह से चूम चाट रहीं थी. ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ मूवीवासना से अन्धी हुई रीटा हाँफती सी अपनी सांप सी लम्बी और गुलाबी जबान को बाहर निकाल कर सड़प सड़प की आवाज़ से राजू के लण्ड की सफेद मलाई को भूखी बिल्ली की तरह चाट गई.

भाभी जोर-जोर से हंसने लगी- समीर, दिन में तो मैंने अपनी लिप्सटिक से तुम्हारा मुँह लाल किया था लेकिन पूजा ने तो अपने काम रस से तुम्हारा मुँह एक दम से सफेद बना दिया है, शाबाश पूजा…मैं बाथरुम में गया और अपना मुँह अच्छी तरह साबुन से धोया, कुल्ला किया और वापस कमरे में गया. सेक्सी करना हैजाओ।वो चला गया।जय सोफे पर बैठ कर सिगरेट पीने लगा और मुझे भी सोफे पर बुला लिया।मैं जय से सट कर बैठ काफी पीने लगी। कुछ देर बाद जय बोला- चुदोगी.

तब पापाजी बोले- चिंता मत कर ज़रा सजा के लिए इसे तैयार तो कर लूँ!इसके बाद उन्होंने अपना लण्ड महाराज, जो इस समय अपने पूरे उफान पर था और पूरे आकार का हो चुका था, मेरी चूत के मुँह के पास रख दिया और हलके से धक्के मार कर उसे चूत के अंदर घुसेड़ने लगे.बीएफ देखना सेक्सी बीएफ: मैंने कहा- हम आज ही मिले हैं और आज ही तुमने अपने प्यार का इज़हार कर दिया !तो उसने कहा- जल्दी करने में ही भलाई है, वरना क्या पता तुम्हें अपने कॉलेज की कोई लड़की पसंद आ जाती तो मैं तो मर ही जाती…अब हम आपस में काफी खुल गए थे।कुछ देर बातें करने के बाद मैंने उससे कहा- रात बहुत हो गई है और तुम अब सो जाओ.

थोड़ी देर बाद आशा की क्लास भी साथ वाले कमरे में थी तो हमारी क्लासके सामने से होकर गई, कविता की तरफ देख कर मुस्कुराई और मेरी तरफ देख कर आँख मार दी.मेरे जैसे अनेकों पाठकों के मनोरंजन के लिए इस साईट को मैं धन्यवाद करता हूँ!मेरा नाम सुमित है और मेरी उम्र छबीस वर्ष है.

डॉक्टर बीएफ वीडियो - बीएफ देखना सेक्सी बीएफ

कॉम में दाखिला भी ले लिया।दीदी दिन भर घर पर ही रहती थीं, पैसे अच्छे आने लगे तो हमने दो कमरे का घर ले लिया, लेकिन अधिक पैसे नहीं थे इसलिए दीदी की शादी भी नहीं हो रही थी।बात तब की है जब मैं बी.करीब 20 मिनट हो गए और मेरा लंड पानी छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था, मैं बिल्कुल थक चुका था और पसीने से भी तरबतर हो चुका था।मैंने जल्दी जल्दी झटके लगाने चाहे पर खड़े खड़े थक गया था, मैंने कहा- यार, अब नहीं होगा मुझसे ! मैं थक चुका हूँ, मैं लेट जाता हूँ, आप दोनों आकर बारी-बारी से मेरे लंड पर बैठ कर झटके लगाओ, मेरी और हिम्मत नहीं रही अब.

!तो दोस्तो, बहन की गाण्ड मारने की कहानी फिर कभी लिखूँगा। मेरी कहानी कैसी लगी, जरूर मेल करना।[emailprotected].बीएफ देखना सेक्सी बीएफ मैं उससे बात करती हूँ!और वे टीवी देखने लगीं।मेरी नज़र उनके मम्मों पर थी, मैंने उनसे कहा- भाभी आपने किसी से लव किया है।वो बोली- हाँ तेरे भाईसाहब से!मैंने कहा- गुड.

!मैं अब और मार खाने की हालत में नहीं थी इसलिए मैं जुबान निकाल कर अपना पेशाब चाटने लगी। मुझे पेशाब का नमकीन स्वाद अच्छा लग रहा था। तभी मेरे सर पे पानी की धार पड़ी। मैंने मुँह उठा कर देखा तो वो मेरे मुँह पर मूत रहा था।क्या काला लम्बा लण्ड था उसका.

એક્સ એક્સ વિડીયો હિન્દી?

बीएफ देखना सेक्सी बीएफ ह… क्या कर रहा है राजू? तुझे तो बिल्कुल भी सबर नहीं… निकाल ले ना…।’लेकिन भाभी ने उठने की कोई कोशिश नहीं की।मैंने भाभी की कमर पकड़ कर थोड़ा लंड को बाहर खींचा और फिर एक ज़ोर का धक्का लगाया। इस बार तो करीब 8 इंच लौड़ा भाभी की चूत में समा गया।‘आ…आ.

बीपी सेक्सी गुजराती सेक्सी?प्लीज बीएफ सेक्सी

बीएफ देखना सेक्सी बीएफ ?तो उसने कहा- मुझे कभी भी ऐसा सुख नहीं मिला।और मेरे होंठों को चूमते हुए मुझे थैंक्स कहा। बीस मिनट के बाद हम दोनों एक साथ झड़ गए। उसके बाद हम जब भी मौका मिलता तो मौके का उपयोग कर लेते थे। दोस्तो, यह मेरी पहली कहानी है, तो आपको कैसी लगी, मुझे ईमेल करें, धन्यवाद।[emailprotected].

नीग्रो बीएफ

मेरी चूत में अपना मूसल डालो और इस चूत की आग को शान्त करो।मैंने देर न करते हुए अपना लंड उनकी चूत पर रख दिया, पर अन्दर नहीं जा रहा था। जबकि शादी हुए तीन साल हो गए थे और वो एक कच्ची कलीकी तरह थी। मैंने धीरे-धीरे लंड को चूत में पेल रहा था, पर उसकी आखें बंद हो गई थीं।मैंने एक धक्का लगाया तो आधा लंड चूत में चला गया, वो जोर से चिल्लाई ‘आ.मुझे शर्म आती है !-1भाई बहन की चुदाई की इस कहानी के पिछले भाग में अभी तक आपने पढ़ा कि बहन ने अपने भाई को मुठ मारते देखा.

बीएफ देखना सेक्सी बीएफ !मैंने कहा- ठीक है!अब जब मैं हाथ-मुँह धोकर बाहर आया तो मैंने देखा कि भाभी ने साड़ी उतार दी थी और सिर्फ़ ब्लाउज और पेटीकोट में थीं और क्या बताऊँ.

ब्लू पिक्चर सेक्सी वि

बीएफ इंग्लिश पिक्चर चोदी चोदामुझे पागल कर रहे थे!मेरा लंड खड़ा हो गया था, दिल कर रहा था कि अभी घुसा दूँ अपना लंड उनके मुँह में और कहूँ कि चूस साली कुतिया.

तब मैं अपने पड़ोस में रहने वाली अपनी शिष्या रिया के साथ सेक्स किया था, उस घटना के समय रिया की उम्र 19 वर्ष थी और वह शाम सात बजे से आठ बजे के बीच में मुझसे विज्ञान पढ़ने के लिए मेरे घर पर आती थी.बस’ कहती रही।हेमा ने फिर कहा- अब ऐसे ही धकेलते रहोगे या चोदोगे भी?कृपा ने उसके स्तनों को दबाते हुआ कहा- हाँ.

तू भी आराम कर ले…मैं- तू पागल हो गया है क्या? अब इस समय कहाँ जायेगा… 3-4 घंटे यहीं आराम कर ले… सुबह चले जाना.

!अब पूरा का पूरा कमरा मेरी वृंदा की आवाजों से गूंज रहा था और वह एक बार और तेज चिल्लाते हुए झड़ गई।फिर थोड़ी देर बाद मैंने उससे कहा- चलो अब घोड़ी बनो।तो वह घोड़ी बन गई और मैं उसके पीछे गया और अपना लंड उसके चूत पर पीछे से रखा और एक जोरदार धक्का दिया और मेरा लंड उसकी चूत में एक बार मैं ही पूरा का पूरा घुस गया और मैं उसको पीछे से ही चोदने लगा और वह आआह्ह्ह्ह ऊऊह्ह्ह्ह.

पर उसका कोई प्रेमी न होने की वजह से वो ये सब नहीं कर पाती।अब वो मुझसे भी पूछ रही थी कि क्या मैंने कभी सेक्स किया है?मैंने भी उसे ‘ना’ कर दिया। उस दिन तो हम ज्यादा कुछ बात नहीं कर पाए, पर इतना तो पक्का था कि अब वो भी मचलने लगी थी।इसी बीच चार-पाँच दिन बीत गए फ़िर एक दिन उसका मुझे फ़ोन आया।वो आज कुछ उदास लग रही थी, तो मैंने उससे पूछा।मैं- क्या हुआ. !मैंने अपना चोदन थोड़ा रोका और भाभी के मम्मों को अपने होंठों से चूसा। भाभी कुछ ही क्षणों में अपना दर्द भूल कर अपने चूतड़ उठाने लगीं।‘आ…आहह.

भाई-बहन की बीएफ एचडी कभी कभी मोनिका अपना मुँह टेढा कर रीटा की रसीली फांक दांतों में दबा कर जोर जोर से चूस कर रीटा की ना नाऽऽ करवा देती थी.

कॉलेज सेक्सी बीएफ

बीएफ देखना सेक्सी बीएफ: तो बौड़म राजा हमने चार दिन से अपने पति को चूत में लंड घुसाने ही नहीं दिया। तो हो गई ना आज फ्रेश तेरे लिये !मैंने शिखा रानी के चूचों पर एक एक चुम्बन दागा और पूछा- शिखा रानी हो तो गई चूत फ्रेश.अब मैं उसको अपने पूरे जोश से चोदने लगा, वो भी अपनी गांड को पीछे की तरफ़ हिला हिला के मेरे हर एक धक्के का जवाब दे रही थी और अपनी गांड की गहराइयों में मेरे लंड का स्वागत कर रही थी.