लड़कियां सेक्सी बीएफ

Image source,सविता भाभी इन हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

घपा घप सेक्स वीडियो: लड़कियां सेक्सी बीएफ, जैसे मैं आपी को चोद रहा होऊँ और फरहान मुझे चोद रहा है।आपी ने आईने में ही नज़र जमाए मुझे देखा और आँख मार कर बोलीं- कैसा सीन है.

मराठी झवाडया बायका

’यह कह कर मैं नाश्ता करने के लिए टेबल पर बैठा और उसी वक़्त आपी भी नीचे उतर आईं।लेकिन अब उन्होंने अपने सिर पर और ऊपरी जिस्म के गिर्द अपनी बड़ी सी चादर लपेटी हुई थी. बीएफ फिल्म दिखाइए चुदाई वालीपूजा की मस्त चुदाई के बाद उसकी गांड मारने का मूड बन गया था। मैंने कामोत्तेजक गोली खा कर उसकी आज रात को गांड मारने का मन बना लिया था।अब आगे.

फिर अम्मी के पास जाकर मटर छीलने में उनकी मदद करने लगीं।मैंने नाश्ता खत्म किया ही था कि आपी ने पौधों को पानी देने वाली बाल्टी उठाई और अम्मी को कुछ कहते हुए बाहर गैराज में रखे गमलों को पानी लगाने के लिए चली गईं।मैं टीवी लाऊँज के दरवाज़े पर पहुँचा ही था कि अम्मी की आवाज़ आई- सगीर मोटर चला दो. काली चूत बीएफजिसको उन वर्कर्स ने भी बहुत खुशदिली से क़बूल किया।अगले 3 दिन तक हम पेपर वर्क और दूसरे तमाम मामलात में मसरूफ़ रहे। मैं सुबह जल्दी कॉलेज जाता था और कॉलेज से ही सीधे शॉप पर पहुँच जाता.

तो पूरा लंड उनकी चुत में फिट नहीं हो पाया। मैंने उनकी दोनों टाँगें ऊपर करके पूरा-पूरा का लंड फिट कर दिया।इस दौरान उनको हल्का सा दर्द भी हुआ। दर्द की परवाह किए बिना मैंने ज़ोर-ज़ोर से झटके मारने चालू कर दिए।इस तरह से मैंने उनकी बहुत देर तक चुदाई की।उसी दौरान उनकी चुत थोड़ी देर के लिए टाइट हुई.लड़कियां सेक्सी बीएफ: वो और भी जुल्म ढा रहे थे।मैंने उसके होंठों से चूमना शुरू किया।क्या होंठ थे उसके.

और मैं उन पर टूट पड़ा उनको चूसने काटने लगा।अब तक उसने मेरा लण्ड बाहर निकाल लिया.नमस्कार दोस्तो,मैं अन्तर्वासना का बहुत पुराना पाठक रहा हूँ। हमेशा नई-नई कहानियों का इंतजार करता रहता हूँ.

सेक्सी ब्लू फिल्म सेक्सी पिक्चर - लड़कियां सेक्सी बीएफ

जो अभी-अभी कोई ख़ाली करके गया था।मुझे जल्दी ही नींद आ गई।आपको मेरी कहानी कैसी लगी.बहुत तंग करता है।इसी बहाने से मैंने बेबी को हँसाने के लिए उसके चेहरे पर हाथ लगाया और धीरे से आंटी के मम्मे को हल्का सा टच किया। आंटी को शायद पता नहीं चला कि ये मेरा हाथ है या बेबी का मुँह है।अब मैं टीवी की तरफ़ देखता हुआ आंटी के मम्मों को धीरे-धीरे टच करने लगा। कुछ मिनट बाद मुझसे कन्ट्रोल नहीं हो रहा था। मैं उठ कर बाथरूम में गया और मुठ मार कर मैंने अपना माल निकाल दिया।बाहर आ कर देखा.

मगर घर से बार-बार फोन आने के कारण मुझे उसे मना करना पड़ा।मैंने कमरे का बिल पे किया और उसे उसके स्टॉप तक छोड़ने आया।उसने मुझसे कहा- यह मेरी सबसे अच्छी चुदाई थी.लड़कियां सेक्सी बीएफ गुलाबी खड़े निप्पल्स पर अपनी ज़ुबान फेरने लगीं।मेरी बर्दाश्त अब जवाब दे गई थी।मैं अपनी जगह से उठा और आपी के पीछे जाकर उनके नंगे जिस्म से चिपक गया।मैंने आपी के हसीन और नर्म ओ नाज़ुक बदन को अपने बाजुओं के आगोश में ले लिया और एक तेज सांस के साथ अपनी बहन के जिस्म की महक को अपने अन्दर उतार कर बोला- आपी ये मक्खन नहीं है.

तभी वो कार होटल ले कर आ गई। सभी उसे विश कर रहे थे। उसने मुझे कमरे की चाभी दी और कहा- तुम चलो.

नौकरी बीएफ?

लड़कियां सेक्सी बीएफ लेकिन मैं कहाँ मानने वाला था, मैं फिर उसकी चूत चाटने लगा उसे और भी ज्यादा आनन्द आने लगा था।इस बार तो वो 3-4 मिनट में ही झड़ गई।वो अचानक गिड़गिड़ाने लगी और कहने लगी- प्लीज मत तड़पाओ ना।मैं- अभी नहीं मेरी जान.

मराठी बीपी मराठी बीपी मराठी?लडकी फोटो

लड़कियां सेक्सी बीएफ और मेरा लण्ड कड़ा होकर कपड़ों के ऊपर से ही उसकी जांघ को यहाँ-वहाँ लग रहा था।मैंने उसे चेहरे पर.

हिंदी पिक्चर सेक्सी बीएफ एचडी

उसने मेरे हाथ पर अपना हाथ रख दिया। मेरे पूरे बदन में एक अज़ीब सा झटका लगा.वहाँ गया था। मेरी भाभी कोमल अपने नाम की तरह मन और बदन से भी कोमल है।उनका फिगर 34-28-38 का है और बॉडी एकदम गोलाइयों से भरपूर है उनके हर अंग का कटाव देखने लायक है। कोई भी उन्हें एक बार देख भर ले.

लड़कियां सेक्सी बीएफ फिर भी मैं नहीं हटा और उनके लबों को चूसने लगा।कुछ पल बाद भाभी ने भी मुझे कस कर जकड़ लिया और मेरे होंठों को चूसने लगीं। देर तक हम दोनों का चुम्बन चला.

सेक्सी ब्लू पिक्चर ब्लू पिक्चर सेक्सी

ब्लू फिल्म सेक्सी वीडियो फिल्म सेक्सीआप चाहो तो मेरे से दोस्ती कर सकती हो या मत करो। मैं हर किसी से इतना करीब नहीं होता.

कि तुम्हारा मुठ मारने की वजह से कितना बुरा हाल है।मैं तो एकदम सन्न सा हो गया, मैं दिल में सोच रहा था कि इन्हें कैसे पता चल गया।अब मुझे थोड़ा डर भी लगने लगा कि कहीं ये किसी को बता न दे।मैं उसके पास बैठा और कहा- आप ये बात किसी को मत बताईएगा.’आपी ने ये कहा और मेरी ठोड़ी से हाथ हटा लिया और मेरे चेहरे पर अपनी नजरें गड़ा दीं।मैंने आपी की बात सुन कर भी अपना अंदाज़ नहीं बदला और हल्का सा गुस्सा दिखाते हुए बोला- अभी भी ये ही कह रही हो कि कोशिश करूँगी.

इस विषय का कोई अंत नहीं है इसलिए मैं कहानी की शुरुआत करने जा रहा हूँ।मेरा नाम ललित है, मैं राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला हूँ.

वो चुप हो जाएगा।वो मान गई और दीवार की साइड में आ कर खड़ी हो गई।मैं उसे और वो मुझे देख रहे थी। उसने फिर से मुझे बेबी देना चाहा.

मगर धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य हो गया।मैं खाना खाकर सुबह दस साढ़े बजे कॉलेज चली जाती और शाम को चार बजे तक घर लौटती थी. क्योंकि मैं उनके फ्रेंड की तरह था। वो बहुत खूबसूरत थीं और उनकी उम्र मात्र 23 साल की थी। इसी वजह से मैं उन्हें बहुत लाइक करता था।मेरे दिल का हाल शायद मेरी मामी जानती थीं.

सेक्सी बीएफ हिंदी वाली उनकी पत्नी और दो बेटे व बहुएँ हैं।उनका बड़ा बेटा ठेकेदार है और छोटा वाला गैस एजेंसी चलाता है।उनकी दोनों बहुएँ घर पर रहती है, बड़ी बहू की उम्र 38 साल है.

देसी भाभी सेक्सी मूवी

लड़कियां सेक्सी बीएफ: ’ कर दी।मैंने अब जुबान को चूत के अन्दर डाला और उसके होंठों को साइड में धकेलने लगा। भावना ने मेरे लंड को मुँह में आधा ले लिया.वो बहुत खुश भी थीं क्योंकि बहुत दिन बाद चुदने वाली थीं।तभी मैंने उनकी चूत पर हाथ फेरा.