सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर

Image source,भाई बहन चुदाई की कहानी

तस्वीर का शीर्षक ,

आसामी बीएफ सेक्सी वीडियो: सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर, मैं करने के लिए तैयार हो गई थी।कुसुम अपनी कमर मटकाते हुए जाकर फ्रिज में से बरफ का टुकड़ा लेकर आई।यह चीज मेरे लिए नई थी… क्या करने वाला था वो.

वीडियो की तस्वीरें

भाभी, क्या कर रही हो?”रहा नहीं गया रानी, इतनी प्यारी जवान बुर देखकर, ऐसे माल को कौन नहीं चूमना और चूसना चाहेगा? क्यों, तुझे अच्छा नहीं लगा?” रेखा ने उस की चिकनी छरहरी रानों को सहलाते हुए कहा. काजल पिक्चरफिर बाद में मजे से चूत को चाटने लगा।रेहाना थोड़ी देर तक तो दोनों को देखती रही। फिर वो भी काजल के पीछे गई और उसकी गाण्ड को चाटने लगी।अब बारी-बारी से तीनों एक-दूसरे की गाण्ड-बुर और लौड़ा सब चाट रहे और चटवा रहे थे।थोड़ी देर बाद ही दोनों लड़कियों ने प्रोफेसर को बिस्तर पर लेटा दिया और उनके लौड़े की सवारी करने लगीं। उन तीनों की काम क्रीड़ा देख कर मेरे नागराज भी बवाल मचाने लगे.

फिर सर ने माँ को डॉगी स्टाइल में कर दिया और उनके पीछे से आकर माँ की चुत में अपना लंड डालना शुरू किया. वीडियो चोदी चोदा चोदीउन्हें कमर से पकड़ कर लंड पूरा अन्दर उतारने लगा।लंड चूत को चोद रहा था और उनके मम्मे हिल रहे थे।थोड़ी देर उन्हें ऐसे ही चोदा और बाद में ज़ोर-ज़ोर से उनके बाल खींचते हुए मैं उनको कुतिया बना कर चोदने लगा.

मेरा सबकुछ आपका ही है जो चाहो करू……… उसे विश्वास था कि हम लोगों की शादी हो जायेगी क्योंकि हम एक ही जाति के थेउसके मेरे बीच प्यार बहुत था…….सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर: शीला- तो पण्डित जी, शुरू कब से करना है?पण्डित- क्योंकि इस हवन में केवल स्वर्गवासी की पत्नी और पण्डित ही होते हैं.

वो चिल्ला नहीं सकी क्यूँकि उसका मुँह मेरे मुँह में था और मैं उसको जोर-जोर से चुम्बन करता रहा और धक्के लगाता रहा.उनकी गाण्ड पूरी लाल हो गई थी।मैंने उन्हें उनके कपड़े पहनाए और कहा- भाभी सो जाओ अब।भाभी ने मुझे होंठों पर चूमा और कहा- तुम भी सो जाओ मेरे राजा।फिर हम दोनों एक साथ सो गए। इसके बाद भाभी को कोई कष्ट नहीं रहा था भैया का प्यार और मेरे जैसा यार जो उनकी जिन्दगी में आ गया था।दोस्तो, कैसी लगी आपको मेरी कहानी.

फिल्मी गाने डाउनलोड करें - सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर

आपको बुरा ना लगे तो आप मेरे साथ मेरे कमरे में चल सकती हो। आप ही के कमरे के सामने मेरा भी कमरा है। वहाँ मुझे और आपको कोई नहीं देखेगा और आपका साथ पाकर मुझे भी खुशी होगी।मैं ना चाहते हुए भी ‘हाँ’ में सर हिला कर अरूण जी के साथ उनके कमरे की तरफ चल दी। पर एक संकोच और बेचैनी की वजह से दरवाजे पर ही रुक गई।‘अन्दर तो आईए.पर मैं ऐसा कर नहीं सकता था, मैं बस चुपचाप पड़ा रहा और आंटी की कार्यवाही देखता रहा।और फ़िर आंटी का हाथ थोड़ा कड़ा हो गया था वो मुझे सोया जान कर पूरी तरह निश्चिंत हो गयी थी.

और मन कर रहा है।मैंने भी उसको एक प्यारी सी पप्पी देकर बस के दरवाजे तक छोड़ा।अब बस चल पड़ी।बाद में मैंने प्रीति के नंबर पर उसे फ़ोन किया। प्रीति ने फ़ोन उठाया.सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर मैंने जैसे ही दरवाजा खोला उमेश फ़ौरन अन्दर आया और मुझे देखकर खुश हो मेरी चूचियों को पकड़कर बोला- हाय रानी बड़ा अच्छा मौका है.

चुम्मा देकर वो बोला- बहुत मीठी है तुम्हारी हथेली … मुझे मालूम है कि तुम्हारे होंठों का चुम्मा इससे भी ज्यादा मीठा लगेगा.

आलिया के सेक्स वीडियो?

सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर यानि मैंने कभी उसके उभारों या उसकी जांघों पर हाथ नहीं लगाया था। ज्यादातर यह होता था कि मैं उसके गले में हाथ डालकर उसको अपनी ओर दबाते हुए चलता था।हम वहाँ भी ऐसे ही बैठे थे। मैंने उसके गले में अपना हाथ डाल रखा था। मैं वहाँ पर बैठे-बैठे इधर-उधर की बातें कर रहा था कि अचानक सामने की सड़क पर एक सेक्सी लड़की पानी लेने के लिए जा रही थी।मेरे मुँह से अचानक निकला- वाह.

ब्लू blue theme?बीएफ प्लेयर वीडियो

सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर उस पल मेरी आँखें मज़े में बंद हो गईं।मैंने अपनी टाँगें उनकी कमर पर लपेट लीं और मेरे हाथ उनके हाथों में फंसे थे।थोड़ी देर चूमाचाटी के बाद उन्होंने अपना मोटा लंड मेरे होंठों पर रख दिया और मैंने भी होंठ खोलकर उनके लंड को अन्दर आने की इज़ाज़त दे दी।लंड मेरे मुँह के अन्दर आया ही था कि मेरी आँख खोलकर जो कि मज़े में बंद थीं.

गूगल मुझे इंग्लिश सीखनी है

’वो एक हाथ से मेरी चूचियों को दबाए जा रहा था और एक हाथ से मेरी कमर पकड़ कर शॉट लगा रहा था। मेरी चूत पर उसने 7-8 शॉट मार कर लण्ड चूत से खींच कर पैंट में अन्दर करके चल दिया।वो जाते-जाते बोला- तैयार हो जा मुझसे चुदने के लिए.अत्यधिक कामोत्तेजना में उसकी फुद्दी कामरस से भीग कर उसकी पैन्टी में कांप रही थी। वो खुद को गुस्से, निराशा और एक अनियंत्रित कामुकता से अविभूत महसूस कर रही थी।अपनी काम-लोलुप मम्मी के हैण्ड-जॉब के आगे पूरी तरह समर्पण कर.

सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर क्योंकि मेरी रूचि हमेशा से मम्मों की बजाए चूत में ज्यादा रही है।उन्होंने कटीली अदा से आँख मारी और कहा- ठीक है।इतना कहने के बाद वो अपनी सलवार नाड़ा खोलने लगीं।मैंने कहा- लाइए मैं आपकी मदद कर देता हूँ।वो बड़ी आँखें करके बोलीं- वहीं खड़े रहो.

मरयम नवाज़

हाथी का संभोगइसको पीने के बाद कोई भी काम करने में बहुत मज़ा आता है।मेरी बहन ने बड़े मज़े से पूछा- यह कैसी होती है?मैंने कहा- अभी पी कर देख लेना.

जो पहली नजर में ही किसी को भी पागल कर दे। मेरी नज़र कई दिनों से उस पर टिकी हुई थी।संयोग से एक बार उसके घर में सारे लोग एक सप्ताह के लिए बाहर गए हुए थे।हमेशा की तरह सिम्मी आई और बताया कि घर में कोई नहीं है.।मैं समझ गई कि शर्मा आज मेरा नंबर लगाने वाला है। हाय… आज तो मेरी चूत की लॉटरी लगने वाली थी। शर्माजी ने कह कर मेरा हौसला और भी बढ़ा दिया था।मैं झटपट बाथरूम में घुसी ‘हाँ बस अभी आती हूँ.

’ की आवाज के साथ बुर से बाहर कर दिया।बिल्लो की बुर पूरी तरह फूल गई थी और लाल भी हो गई थी। बुर से इस तरह से लण्ड को निकालते हो बिल्लो भी ज़ोर से चिल्लाई-.

तो वो खड़ा हुआ और अपने सारे कपड़े उतार कर नीचे गिरा दिए।मैं उसका लण्ड देख कर घबरा गई, तकरीबन 6 इंच लंबा और 2 इंच मोटा रहा होगा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !वो उसे अपने हाथ से पकड़ कर मसल रहा था। फिर उसने अपना ‘वो’ मेरे हाथ में पकड़ा दिया, मैं भी उसको मसलने लगी।फिर वो बोला- मुँह में लो.

और अन्दर कीजिये … आअह्ह ह्हह ऊऊफ़्फ़ … कसम से बहुत मज़ा आ रहा है!और अब दोनों बहुत ही जोरदार धक्के लगा रहे थे साथ साथ मेरी दोनों चूची को भी मसल रहे थे. मुझे प्राब्लम हो रही है।मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और उसे तेज-तेज झटके मारने लगा। मेरे धक्का मारते ही वो बार-बार पीछे हुए जा रही थी।काफ़ी देर तक उसके मम्मों को चूसते हुए और चूत चोदने में आधा घंटा कहाँ निकल गया.

सबसे बड़े लंड तो कभी उसके दाने को होंठों से पकड़ कर चूसने लगता।उसने अपने दोनों हाथों से मेरे बाल पकड़ लिए और अपनी चूत में घुसाए जा रही थी और बड़बड़ा रही थी- आआअह्ह.

सेक्स करते देखना है

सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू पिक्चर: जब मेरी बहन की शादी थी, उसमें मेरी बुआ की लड़की भी आई हुई थी।बुआ मध्यप्रदेश में रहती है।इस शादी में मेरी नजरें उस पर टिक गईं.मैंने भी कभी उसको अहसास नहीं होने दिया कि मेरी नज़र उसकी चूत पर है और मैं उसको चोदने के लिए इतना बेताब रहता हूँ.