बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी

Image source,ब्यूटीफुल लड़की की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

गूगल सेक्सी बीपी वीडियो: बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी, इमरानकरीब बारह बजे सलोनी का फोन आया कि वो स्कूल और शॉपिंग के लिए जा रही थी…मुझे अफ़सोस इस बात का था कि मैंने आज उसके पर्स में रिकॉर्डर नहीं रखा था पर मधु उसके साथ थी…अब यह मेरे ऊपर निर्भर था कि मैं मधु से सब कुछ उगलवा सकता था… पता नहीं आज क्या होने वाला था…?? मेरा पूरा ध्यान सलोनी और मधु की ओर ही था… पता नहीं वो वहां क्या कर रहे होंगे.

बीपी इंग्लिश ब्लू पिक्चर

पहली रात यानि सुहागरात को जब मैं अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ संभोग करने लगा तो जैसे ही मैंने लिंग उसकी चूत में घुसाया, यह सीधा अंदर चला गया. बबीता जी सेक्सी वीडियोनीलू मेरे लण्ड को ऊपर नीचे खींचती, उसके टॉप को लोलीपोप की तरह चूसती, लण्ड को ऊपर उठाकर गोलियों को मुँह में ले लेती, पूरे लण्ड को चाटती.

अब सब कुछ था विपरीत सखी, साजन नीचे मैं पलंग कोरजिस तरह से उसने चूसे स्तन, उसी तरह से अंग को चूस लियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !. लड़की को चोदा चोदीकिसी काम-वासना की मूरत ही लग रही थी।एकदम सफेद बेदाग जिस्म पर काली ब्रा-पैन्टी किसी को भी हवस का पुजारी बनाने के लिए काफ़ी थी।ये तीनों तो पहले से ही हवसी थे।दीपक- अबे सालों मुँह फाड़े क्यों खड़े हो.

लेकिन मैं जीता तो?जूही- भाई आप हारने वाले हो, बस अगर ग़लती से जीत भी गए तो तब बता देना कि आपको क्या चाहिए.बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी: !उसके बाद निरंतर मैंने कई तरीकों से मोना को चोदा और मोना को 9 महीनों के बाद एक सुंदर सा लड़का हुआ। उसका नाम रजत है।अब मोना बोलती है- लड़का तुम्हारा है। तुमने मुझे खुश कर दिया तुम्हारे भैया सोचते हैं कि लड़का उनका है, मगर उन्हें क्या मालूम कि लड़का तुम्हारा है।मैंने मोना को कई बार चोदा और आज भी चोदता हूँ।मेरी कहानी आपको कैसी लगी।आपका बंटी सिंह[emailprotected].

?तो मैंने कहा- तुम्हारी गांड देख कर ही मेरा लण्ड उस दिन तन गया था।अब वो समझ चुकी थी कि गांड का चुदने का टाइम आ गया है, वो एकदम डर गई थी।मैंने लण्ड का सुपारा उसकी गांड के छेद पर लगाया और हल्का सा धक्का लगाया तो सुपारा छेद में चला गया।उसकी गांड बहुत ज्यादा टाइट थी। दर्द के साथ-साथ बहुत मजा आ रहा था।वो भी दर्द के मारे ‘अआया ऊह रहने दो.!’मैंने धीरे-धीरे पूरा लण्ड अन्दर डाल लिया और जर्क करने लगा। वह पागल सा होकर आँखें मूँद कर मजे लेने लगा। कुछ देर ऐसे चोदने लगा कि मानो मैं रंडी होऊँ।फिर उसने मुझे अपने नीचे डाल कर मेरे ऊपर सवार हुआ और टाँगें चूतड़ों से लगा कर उसने छेद को देखा किया और हथियार रख कर इतना करारा झटका मारा कि मुझे हिचकी लग गई।‘हाय… छिनाल, आज तेरी गाण्ड का भोसड़ा बनेगा, कहाँ भागेगी.

बड़ी गान्ड वाली मामी - बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी

!रेहान- हाँ अन्ना ये बात तो है, ऐसा करो आज की शूटिंग कर ही लो। सचिन को मज़ा दिला कर साहिल को बुला लेंगे। उसके बाद तुम कर लेना और तुम्हारे ये सब आदमी को भी उस पर छोड़ देंगे, नोच खाएँगे सब मिलकर उस रंडी को और उसकी बहन को हा हा हा हा ….! मैं वापस अपने रूम में घुस गया। मेरी हिम्मत नहीं हो रही थी, कैसे दीदी के सामने जाऊँ।शाम को दीदी मेरे लिए खाना लाईं और बिना बोले रख कर चली गईं। मैं अन्दर चुपचाप बैठा था, मुझे रोना आ गया। मैंने खाना नहीं खाया। रात को 10 बजे के करीब दीदी फिर रूम में आईं और खाना थाली में देख कर बोलीं- राज.

!”मैंने उसकी चूत फाड़ डाली थी। उसकी चूत से खून निकल आया। उसकी चूत फट चुकी थी। मैंने उसकी सील तोड़ दी। वो दर्द के मारे कराह रही थी और मैंने उसे प्यार से सहला रहा था। वो बेचारी दर्द से बिलबिला रही थी।मैंने अपने लण्ड को हिलाने की कोशिश की तो वो बोली- बाबूजी, अब नहीं अब निकाल दो प्लीज़.बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी मोती रस से मेरी काम अगन, मोती सी शीतल हुई सखीमन की अतृप्त इस धरती पर, घटा उमड़-उमड़ कर के बरसीमैंने साजन का सिर खींच सखी, अपने वक्षों में छुपाय लियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

तभी बाथरूम का दरवाज़ा खुला और वो मेरे पास आकर देखने लगी।मैंने उसे अपनी बांहों में भर लिया और हंसने लगा.

नई भाभी की चुदाई?

बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी !रेहान- मैंने उससे कहा है कि डायरेक्टर शाम को आएंगे, तब तक मेरे साथ लंच कर लो, पर वो नहीं मानी और कहा कि अपनी किसी सहेली के यहाँ जा रही है। शाम को आ जाएगी वापस।राहुल- ओह कहाँ चली गई.

सोनागाछी का फोटो?प्यार की चुदाई सेक्सी

बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी वो कहती है कि मेरे पति में कमी है।मैं- तो कल्याण क्या कहता है?गिरिजा- यह सब बात तो उन्हें पता भी नहीं है।मैं- क्या कह रही हो.

एनिमल्स ब्लू पिक्चर

कुछ देर बाद मैंने फ़ूफ़ी से पूछा- तुम अभी रोमांटिक मूवी देख रही थीं, तो कैसी लगी?फ़ूफ़ी बोलीं- वो तो मैं ऐसे ही देख रही थी.! पाँच बार लंड का पानी निकल कर एकदम बेजान कर लो और फिर इस गाण्ड पर निगाह करो अगर लौड़ा झटके ना खाने लगे तो मेरा नाम बदल देना.

बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी !”अभी आगे बहुत कुछ है लिखने के लिए।कहानी बहुत लम्बी है और मैं आप लोगों को यकीन दिलाता हूँ कि आपको बहुत मज़ा आएगा।आपके विचारों का स्वागत है।कहानी जारी रहेगी।.

माधुरी दिक्षित के सेक्स वीडियो

जोया राठौरमैं हमेशा उनके चूचों पर नजर रखता और उनके पलटते ही उनकी सेक्सी गांड को 61-62 होते देख क़र मेरा लंड बिल्कुल कड़क हो जाता है.

लण्ड’ चिल्ला रही थी।मेरी तरफ से कुछ खास पहल होती ना देख प्रीति खुद ही कुतिया बन गई और मैंने प्रीति की खुली चूत में अपना हथियार गाड़ दिया।मेरा पूरा ध्यान सोनम की चुदाई पर था.!मैं बेड पर लुढ़क गया और दीदी को मेरे निक्कर का उभरा हुआ हिस्सा दिखाई दे गया।मैं बोला- नहीं दीदी, अन्दर में बहुत काला हूँ.

पूरा का पूरा अंग उसका, सखी मेरे अंग के अन्दर था,कमर के पार से हाथ लिए, नितम्बों को उसने पकड़ा थाअंग लम्बाई तक उठ नितम्बों ने, अंग उतना ही अन्दर ठेल दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

!”मैं पागलों की तरह उनका लंड को अपने थूक से भिड़ा कर के उसको चाट रही थी। मौसा जी मेरे इस अंदाज़ से पागल हुए जा रहे थे।अह.

!बबिता को इस तरह बाल्टी पर घोड़ी बना कर मुझे गाण्ड चोदने में बड़ा मज़ा आ रहा था। मैंने आंटी की नंगी कमर पकड़ रखी थी। आंटी का चेहरा देख कर चोदने में तो और ज्यादा मज़ा आ रहा था। आंटी चुदती हुई बार-बार पीछे मुड़कर मुझे देख रही थीं। मैं ऊपर से चुदते हुए गाण्ड के छेद पर थूक भी रहा था जिससे लंड फिसल कर मस्ती में बबिता की गाण्ड मार रहा था।ओह्ह्ह धीरे. अगला भाग जल्दी पोस्ट किया करो।तो मैं उन दोस्तों को बहुत ‘थैंक्स’ कहती हूँ।आज का भाग नए ट्विस्ट के साथ.

सविता भाभी सेक्सी फोटो ह…!रेहान ने पास में रखी आयल की बोतल से उंगली पर तेल लगाया और आरोही की चूत की फाँक खोल कर अपनी उंगली अन्दर घुसाने लगा।चूत बहुत टाइट थी, उंगली जा नहीं रही थी, पर वो थोड़ी सी उंगली घुसा कर हिलाने लगा।आरोही- आह… सस्स… उफ़फ्फ़… ओह… आ रेहान… आ बहुत आग लग रही है आह …चूत में… आ ज़ोर से करो ना आ थोड़ा और अन्दर करो ना आ.

ऐन ऐक्स ऐन ऐक्स

बीएफ सेक्सी चाहिए सेक्सी: लेकिन यह बहुत दिनों तक नहीं चला क्योंकि चूसा-चासी बहुत हो गई थी उससे मेरा कुछ नहीं होता था इसलिए मैंने दीपक को सेक्स करने के लिए बोला तो वो तैयार हो गया.उसकी बुर बिल्कुल गीली थी और उसका पानी निकल रहा था और मेरे चाटने की वजह से वो और खुल कर गीली हो गई, उसने मेरा मुँह अपनी चूत के अंदर और जोर से दबा दिया ताकि मैं और अंदर उसकी चूत के अंदर भगनासा को अपनी जबान से छू सकूँ.