आंखों में बीएफ

Image source,यशोदा सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

गुजराती बीपी एचडी: आंखों में बीएफ, मंजरी ने जल्दी से वही गाउन पहना, रसोई में चली गई और मेरे लिए टी वी लगा कर गई.

जंगल सेक्सी वीडियो हिंदी

मंजरी से मिले हुए मुझे करीब एक महीना होने वाला था, इस बीच में एक दो बार फोन पर तो बात हुई पर मैं उसके यहाँ जा नहीं पाया और वो भी बहुत समझदार महिला है जो मेरी मज़बूरी और व्यस्तता को समझती है. সালি কি চুদাই’मैंने भाभी के चूचे चूसते हुए उनके नीचे हाथ फेरने लगा, भाभी की पेंटी गीली हो चुकी थी, मैंने उसे निकाल कर फेंक दिया। भाभी की पेंटी उतारी तो मैं उनकी नंगी चूत देखता ही रह गया.

! उसका दूध सा गोरा रंग, ऐसा लग रहा था जैसे अप्सरा हो।मेरे हिसाब से उसके 32 के दूध और 34 की गांड होगी। वो मुझे देख कर मुस्कुरा रही थी, मैं उसके पास गया और ‘हाय’ कहा। वो मुझसे बात तो कर रही थी, पर शर्मा रही थी। शाम को मैंने उसको छत पर आने का इशारा किया, वो समझ गई। हम दोनों वहाँ रखी सूखी घास में बैठ कर बात करने लगे।मैंने कहा- काफ़ी बड़ी हो गई हो।वो मुस्कुरा दी. రాశి సెక్స్मुझपर भरोसा नहीं क्या?वो बेचारी सरोज के सामने गिड़गिड़ा रही थी और उससे हाथ जोड़कर मिन्नतें कर रही थी- यार तू जा.

उ…उ…ह…’ राहुल धक्के लगाते हुए मेरे होंठों को बुरी तरह चूस रहा था। मेरे होंठों को राहुल ने अपने मुँह में लेकर बंद कर रखा था मगर फिर भी उत्तेजना के कारण मेरे मुँह से उँहु…हुँ…हुँ.आंखों में बीएफ: इसे प्यार करो और चूसो।वो मना करने लगी।मैंने कहा- एक बार ले कर देखो.

बहुत मजा आएगा।गीता लंड को हाथ से पकड़कर सहलाने लगी और मैं गीता के शरीर में बचे हुए कपड़े उतारने लगा।एक एक करके मैंने गीता के सारे कपड़े उतार दिए, अब गीता मेरे सामने बिल्कुल नंगी खड़ी थी। फिर मैंने गीता का सिर पकड़कर अपना लंड उसके मुँह में लगाया तो गीता ने ‘छी.पहली बार मैं घर में अकेली हूँ ना। मैं आपका बिस्तर ड्राइंग रूम में लगा देती हूँ.

मोटी भाभी के साथ सेक्सी वीडियो - आंखों में बीएफ

और तेरी कितनी है?वो बोली- मुझे नहीं पता।मैंने कहा- क्यों तुम ब्रा नहीं पहनती क्या?वो बोली- पहनती हूँ।मैंने कहा- फिर भी नहीं पता.’ की आवाज निकालते हुए मामी ने अपने हाथ से मेरे लंड को हटा दिया और बोलीं- बहुत बड़ा है.

राजा!’‘तेरी चूत भी रानी चुदाई की फोटो देख कर खूब पुच-पुच कर रही है।’कमल धीरे धीरे धक्के मार रहा था और उसकी चूचियों को दबा रहा था, वो दोनों चूत चुदाई के साथ फोटो भी देख रहे थे।गीता मस्ती में सिसकार रही थी- उई.आंखों में बीएफ तब मेरे घर वाले दिल्ली शिफ्ट हो गए थे। मेरे फैमिली में बस तीन ही लोग हैं, मेरे मम्मी-पापा और मैं.

शायद कमजोर दिल वाले यह देख कर ही झड़ जायें।वो फिर बोली- आआअह्ह रोहित… अब मत तड़पाओ.

16 साल की सेक्सी फोटो?

आंखों में बीएफ ’ बोला’‘खाना खा लिया?’ संगीता‌ भाभी ने फिर से पूछ‌ लिया।‘ह… हाँ खा लिया!’ घबराहट में मैंने हकलाते हुए ऐसे ही झूठ बोल‌ दिया।तभी मुझे बहाना सुझ गया… मुझे यह तो पता ही था कि जिस कमरे में मैं कल सोया था, वो‌ अब‌ खाली ‌नहीं है इसलिये मैंने सोने के लिये जगह ना होने का बहाना बना‌ लिया और उन्हें बताया कि मैंने खाना खा लिया है और मुझे अब सोना है इसलिये पायल भाभी‌ को ढूँढ रहा हूँ.

స్క్స్ తెలుగు?छूट की चटाई

आंखों में बीएफ जैसे कि तुझे कुछ पता ही ना हो?मैंने कहा- अब आप ही सब साफ़ साफ़ बोलोगी.

हिंदी सेक्सी लड़कियों की चुदाई

पर वो मुझे कोई रिप्लाई नहीं देती थी।एक दिन उसकी सहेली के माध्यम से मुझे पता चला कि वो भी मुझे प्यार करती है.साली का बदन भी का पूरा सुडौल था। एकदम गदरायी जवानी, दूधिया जिस्म, कसे हुए मम्मे और गोल उठी हुई गांड, पीछे से बाहर को निकले हुए चूतड़… पट्ठी की जवानी पूरी कयामत ढा रही थी।मैंने धीरे धीरे अपने जिस्म को सारिका के जिस्म से भिड़ा दिया.

आंखों में बीएफ जरूर बताइएगा।यदि आपका रिस्पोंस मिला तो मैं अपनी और कहानियां आपको इस ही तरह भेजता रहूँगा।[emailprotected].

सरदार वाली सेक्सी

लड़की की चूत की सेक्सीबस फिर क्या था, वो शर्मा गई और मैं उस पर टूट पड़ा। मैंने पहले उसको किस किया.

उफफ्फ़ क्या जानलेवा मंजर था।मैंने आयशा की ब्रेज़ियर भी उतारी और उसके एक चूचे को मुँह में लेकर चूसने लगा। वो बहुत चुदासी हो गई थी।मैं उसके मम्मों को चूसता रहा और फिर मैंने उसकी सलवार में हाथ डाला.वैसे मैंने काव्या को बता दिया है और वह राजी भी है। वो भी निशा को पटाने में मेरी मदद करेगी।मैंने कहा- चलो अच्छी बात है.

लेकिन बाद में मजा आएगा।इतना कहा और फिर से होंठ लगा कर एक झटका और लगा दिया। इस बार मेरा पूरा लंड उसकी चुत में समा चुका था।प्रिया दर्द से छटपटा रही थी ‘अया आ आह छोड़ दो.

तो चाटने में और मजा आ रहा था। ऐना बाजी तो पागल हो चुकी थीं, उनके मुँह से लगातार कामुक आवाजें निकल रही थीं ‘इश्श्स्स्स्.

सच में वो गजब की माल है।एक रात पूजा बोली- आपके दोस्त सोनू ने चाय लेते समय मेरे दूध टच कर दिए थे।मैंने कहा- अरे यार जानबूझ कर नहीं किए होंगे. उम्म्ह… अहह… हय… याह… जब तक उसका शरीर ढीला न पड़ जाता।फिर वो खुद गरम होने के बाद मुझे चेयर में बैठा कर मुझे किस करते हुए बिना देरी किए सीधे मेरे लंड तक पहुँच जाती थी। मेरी पैंट की जिप कब खुलती और कब मेरा लंड उसके मुँह में चला जाता.

मराठी पंजाबी सेक्सी पिक्चर इतने करीब से कभी नहीं देखा।पायल आंटी ने हँसते हुए कहा- तो आज देख ले अच्छे से.

कॉलेज के सेक्सी व्हिडीओ

आंखों में बीएफ: मैंने मामी की चुत चोद दी थी और जैसे ही मैं मामी की चुत में झड़ने को हुआ कि कमरे की घन्टी बज गई, शायद मेरी बहन आ गई थी।अब आगे.जैसे कि मैं जन्नत में हूँ।उसके होंठों से जैसे अमृत टपक रहा था, हम दोनों मदहोश हो चुके थे।अब मेरा हाथ उसकी टी-शर्ट को उठा रहा था.