सोने का बीएफ

Image source,बीएफ भेजिए बीएफ पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

आग रात वाली बीएफ: सोने का बीएफ, मैंने उसे सोफे पर लिटा दिया और उनकी कमर तक आ गया। फिर दीदी ने अपनी चुची को दोनों हाथों से दबाकर दोनों को भींच दिया। मैंने उनके बीच में से अपने लंड के लिए जगह बनाई और मम्मों के बीच में लंड डाल कर अन्दर-बाहर किया।पहले तो दीदी को मजा नहीं आया, पर बाद में जब उनके निप्पल धीरे-धीरे कड़क हो गए और मैं भी ज़ोर-ज़ोर से मम्मों को चोदने लगा तो उन्हें मजा आने लगा।मैं भी उनकी चुची को और जोर से दबाने लगा.

नींद वाली सेक्सी बीएफ

में था। मेरी एक मौसी हैं, जो मेरी हम उम्र ही हैं और मुझसे पूरी तरह खुली हुई हैं, मुझसे हर तरह की बात कर लेती थीं। मौसी हाइट में 5. सेक्स बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदीमैंने उसको लंड चूसने का इशारा किया, पहले तो उसने मना किया पर थोड़ी रिक्वेस्ट करने पर वो मान गई, वो मुझे कुर्सी बिठा कर मेरे लंड को चूसने में लग गई.

वो कोई लुल्ली से चुदवा रही थी?आंटी बोलीं- हाँ सच में तेरा तो मूसल है. हिंदी बीएफ इंडिया काउसकी चूत को मेरा हाथ लगा… पूरा गीली हो गई थी, चिपचिपा रही थी।मैंने अपनी दोनों उंगली उसकी चूत में डाल दी.

उसकी कहानी उसकी ज़ुबानी…दोस्तो, मेरा नाम चरनजीत सिंह है, मैं पंजाब के एक छोटे से गाँव में रहता हूँ, पिताजी खेती करते हैं, मतलब एक साधारण सा परिवार है.सोने का बीएफ: कैसे हो दोस्तो, आप सबको मेरा नमस्कार!आप सबका प्यार मुझ तक पहुंच रहा है, आप लोग ऐसे ही प्यार बनाये रखिए और मैं ऐसे ही कहानी लिखता रहूंगा। साथ ही आप लोगों से निवेदन है कि मेरी कहानी में कोई कमी हो तो आप मुझे ईमेल करके जरूर बतायें।अभी तक आपने पढ़ा.

मैं चुपचाप अपने कमरे में आ गया, सोचा कि आज तो गया… ये क्या हो गया मेरे से!मैं डर गया था.खैर यह लाज़मी भी था… मैं वंदु की झुंझलाहट को समझ सकता था… अगर उसकी जगह मैं भी होता तो शायद वही करता जो उसने किया.

नंगी बुर चुदाई बीएफ - सोने का बीएफ

जिससे मुझे संतुष्टि नहीं मिलती है। अब तो न जाने कितने महीनों से तुम्हारे अंकल ने मुझे चोदा ही नहीं है।मैंने मालूम किया तो आंटी ने बताया कि वो सिर्फ़ उंगली से ही काम चलाती थीं। मैंने उन्हें और कुरेदा तो उन्होंने बताया- मैं तो शुरू से ही तेरे पर फ़िदा थी.जरा हमें भी दिखा दो कि तुमने हमारे लिए क्या तैयार कर रखा है!!और फिर मैंने उसकी नाइटी में हाथ डाल कर उसके स्तन बाहर निकाल लिए.

उसे गुस्सा आ गया और उसने निक्कर को नीचे खींचा उसके मुँह से चीख निकलते निकलते रह गई।इतना बड़ा लंड… ऐसे मतवाले लंड को देख वो भी खुद को रोक न सकी और हाथ आगे बड़ा उसने लंड को पकड़ लिया।गर्म और सुडौल लंड को छूते ही उसके पूरे बदन में आग लग गई, वैसे भी उसे रोज राकेश की लुल्ली लेनी पड़ती थी, राकेश तो 4-5 मिनट में झड़ जाता और संतुष्ट होकर सो जाता पर रमा की जवानी तड़पती रहती.सोने का बीएफ ’ की आवाज़ निकाल रही थीं। थोड़ी देर बाद मौसी चुदाई में मेरा साथ देने लगीं।अब मैंने उनकी टांगें हवा में उठा दीं और अपना लंड पूरा का पूरा मौसी की चूत में पेल दिया। वे भी मेरा साथ दे रही थीं।बिस्तर भी ‘चींचीं.

मैं नागपुर से हूँ। मैं 28 साल का हूँ मेरा कद 5’8″ है और मेरे लंड का नाप साढ़े छह इंच का है।दोस्तो, अन्तर्वासना पर यह मेरी पहली हिंदी सेक्स स्टोरी है.

सेक्सी चोदने वाली सेक्सी बीएफ?

सोने का बीएफ तो मैं बहुत थक गया था इसलिए मैं आंटी के मम्मों पर सर रखे आँख बंद करके वैसे ही लेट गया। आंटी मेरे बालों के साथ खेलने लगीं।आंटी ने कहा- डार्लिंग तुम सही में मस्त हो.

बीएफ सेक्स अंग्रेजी में?सेक्स बीएफ रेप

सोने का बीएफ शाम को सारी रस्मों के बाद मुझे अपनी बीवी को देखने का मौका मिला। वो तैयार होकर क्या सुंदर लग रही थी। उसकी त्वचा एकदम मुलायम और गोरी है। उसका शरीर मस्त है, कमर तो एकदम चिकनी और पतली है।उसे देखते ही मेरा लंड खड़ा हो गया, उसकी चुची एकदम फूली सी लग रही थीं.

बीएफ दिखाओ देहाती

जिंदगी में जैसे खाना, पानी, हवा आदि की जरूरत होती है, वैसे ही और एक चीज है जिसकी हर मर्द या औरत, बूढ़े जवान सबको आवश्यकता कभी न कभी महसूस होती ही है, वो है सेक्स!सब सेक्स करते हैं, शराब या पैसा.जो नई मम्मी की चुत की आग को बुझा पाते।मैं इसको दूसरी कहानी में लिखूँगा। मुझे मेरी इस सेक्स स्टोरी पर आपके ईमेल का इन्तजार रहेगा।[emailprotected].

सोने का बीएफ इसलिए मैं फोन नहीं उठा सका।फिर नेहा बोली- कोई बात नहीं।उसने मुझसे इधर-उधर की बातें करके फोन काट दिया।फिर रात को उसकी कॉल आई। हमने थोड़ी देर बात की और फिर थकने का बोल कर मैंने फोन कट कर दिया।मैं रूम में जाकर सो गया था। इसके बाद हम दोनों रोज फोन पर बातें करने लगे। उसने मुझे बताया कि शादी के बाद जब बच्चा हुआ तो ऑपरेशान के कारण उसका शरीर खराब हो गया। अब उसका पति भी उसमें रूचि नहीं लेता है.

बीएफ हिंदी देसी ब्लू फिल्म

बीएफ सेक्स वीडियो सनी लियोन काउसकी हिम्मत पैंटी के अंदर हाथ करने की तो नहीं पड़ी पर वो इससे भी ज्यादा अचानक पा गया जब उसने अपना हाथ सपना की जांघ को गोलाइयों में घुमाना शुरू किया, जिससे वो आगे सपना की चूत के काफी नजदीक तक पहुँच गया।सपना अब कसमसा रही थी कि ज्यादा बदमाशी मत करो! छोड़ो मुझे, मुझे नहीं करवानी मालिश-वालिश!रवि ने सपना की ब्रा खोल दी, सपना चौंक गई.

मेरा मन में शंका हुई कि यह कंडोम क्यों ले जा रही है और वो भी सज धज के!मैंने उसके अलमारी की तलाशी ली, उसमें कुछ आपत्तिजनक चीजें मिली, मैंने जब उनके बारे में पूछा तो लड़ने लगी और बात इतनी बढ़ गई कि उसकी छोटी बहन आ गई, वो उसे समझाने लगी तो उसे खरा खोटा सुना कर भेज दिया.कहने लगीं कि मैंने उनकी प्यास बुझा दी और ये कहते हुए वो मुझसे लिपट कर सो गईं।अब जब भी मौसी यहाँ आतीं या मैं वहाँ जाता.

कुछ देर इधर उधर हाथ मारने के बाद उसका हाथ एक गर्म और नर्म चीज़ से टकराया, रमा ने उस चीज़ को टटोलने की कोशिश की ताकि उसका कोई सिरा उसके हाथ लग सके, आखिर काफी मशक्कत के बाद रमा उस लंबी मोटी और गर्म चीज़ को पकड़ने में कामयाब हुई और डर के मारे लगभग चीख ही पड़ी- सांप… सांप!और झटक कर उसने हाथ पीछे कर लिया.

मत शर्मा, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं भी कॉलेज टाइम में कभी-कभी सहेली के साथ पी लेती थी।वो ये कह कर अन्दर चली गईं।मुझे बहुत प्यास लगी थी तो मैंने आंटी को आवाज दी और कहा- पानी पी लूँ क्या?तो अन्दर से आवाज आई- हाँ इसमें क्या पूछता है.

मैं और प्रिया चुपचाप बैठे चाय पी रहे थे कि तभी मेरी नजर प्रिया के पैरों की तरफ गई, वो अपने अंगूठे से जमीन को खुरचने का प्रयास कर रही थी, ऐसा लग रहा था कि वो कुछ कहना चाह रही हो, लेकिन कह नहीं पा रही. ये कहकर वो रोने लगी और उनके आँखों से पानी आने लगा।मैं वैसे ही उनके ऊपर लेट गया और उनके होंठों को चाटते हुए कहने लगा- सॉरी जानू, फर्स्ट टाइम कर रहा हूँ इसलिए.

लड़का लड़की चुदाई बीएफ उनकी पूस्सी के जूस को पूरा का पूरा लिक कर कर के साफ कर दिया मैंने!बहुत ही मीठा टेस्ट था उनके रज का!यह हिंदी चुदाई की कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!अब वो उठी और उठ कर मेरे कपड़े निकालने लगी.

बीएफ पिक्चर हिंदी में सेक्सी पिक्चर

सोने का बीएफ: मैं मौसी की चुदाई किये जा रहा था और मैंने अपना माल मौसी की चूत में ही छोड़ दिया.मैं भी बहुत दिनों से मेरी सेक्स स्टोरी लिखना चाहता था, लेकिन मेरा कोई अनुभव नहीं हुआ था और गप्प लिखना मुझे पसंद नहीं था। मैं हमेशा से ही हिंदी में चुदाई की कहानी को पढ़ने के लिए अन्तर्वासना पर आता रहता हूँ।किस्मत से कहानी लिखने की मेरी यह मुराद भी पूरी हो गई। ये घटना बस एक महीना पुरानी ही है, जो पिछले महीने में घटी है।मेरा नाम विशाल है.