नोरा फतेही बीएफ

Image source,सेक्सी वीडियो हिंदी फुल एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

गधा और लड़की की बीएफ: नोरा फतेही बीएफ, कल फिर मिलते हैं। आप से गुजारिश है कि मेरा प्रोत्साहन करने के लिए मुझे ईमेल अवश्य लिखें।कहानी जारी है।[emailprotected].

छूट का फोटो

वो मुझसे हाथ मिलाते हुए बोली- वैसे इस पार्टी की होस्ट मैं ही हूँ… आपसे मिलकर अच्छा लगा कि इस उबाऊ भीड़ से अलग कोई तो है यहाँ. सैक्स education photoमगर वो डर के मारे रो भी नहीं पाई और बहाना बना कर उसे टाल दिया।कुछ देर बातें करने के बाद रोमा ने चाय नाश्ता बनाया.

अब यहाँ पूरा करूँगा।उन्होंने हमें भी शादी में चलने को कहा लेकिन मेरे मॉम-डैड ने मना कर दिया। उन्होंने मुझे चलने के लिए कहा. हिंदी सेक्स फुल मूवी वीडियोपर मैं भूल गया था कि आज तृषा की शादी है। बारात पहुँचने पर वहाँ भी शराब और कबाब का दौर चला।अब नशा हावी हो चला था मुझ पर… सो थोड़ी देर के लिए नींद सी आ गई।मैं वहीं बारात की गाड़ी में सो गया। तकरीबन पांच बजे मेरी नींद खुली, ऐसा लगा जैसे किसी ने मुझे गहरी नींद से जगाया हो।मैं गाड़ी से बाहर निकला.

जिससे मेरे दोनों अंगूठे उनके दोनों कानों के पिछले हिस्से को सहला सकें और इसी के साथ ही साथ मैंने अपने लौड़े को उनके होंठों पर ठोकर देते हुए सटा दिया.नोरा फतेही बीएफ: चलो पड़ोस से माँग लाते हैं।फिर मैं सिलेंडर उठा कर लाया और मैंने उनकी रसोई में सिलेंडर लगा दिया और उन्हें चैक करने को बोला।मैं जरा पीछे हो गया.

उन्होंने मुझे शाम को घर बुलाया और हमने बहुत बातें की।उन्होंने मुझे समझाया कि अपना ध्यान कहीं और लगा लूँ और जिन्दगी को एंजाय करूँ।इसके बाद वो मुझसे रोज बातें करने लगी और एक दिन.उसका अंदाजा भी है तुम्हें?श्वेता- या ये भी तो कह सकती हो कि आज के बाद कितने ही लोग तुम लोगों की फिल्म के बारे में जान जायेंगे और वैसे तो मुझे कुछ और ही पता चला है।निशा- क्या?श्वेता- तुम्हारी इस फिल्म का ट्रेलर कब लांच होना था।निशा- परसों.

एनिमल सेक्स फिल्म - नोरा फतेही बीएफ

फिर से नहाने लगे। दोनों ने एक-दूसरे को साबुन लगाया और मालिश करने लगे। फिर हम नहा कर नंगे ही कमरे में आ गए।मैंने उनसे कहा- मैं आपको कपड़े पहनाता हूँ.चुम्बन करते-करते मैं उसके माथे पर आया और अपने होंठों को धीरे से उसके होंठों पर रख दिया।स्नेहा की आँखें बंद थीं.

तेरा ये एहसान मैं कभी नहीं भूल पाऊँगा…उसकी आँखें नम हो गईं और उसने अपने हाथों से मेरा मुँह बंद किया और बोली- लव यू.नोरा फतेही बीएफ दोस्तो, मैंने अन्तर्वासना पर बहुत सी कहानियां पढ़ी हैं। यह कहानी मैं सिर्फ़ किसी एक के लिए ही लिख रहा हूँ।मैं पंजाब के चंडीगढ़ का रह वाला हूँ शादी के बाद मैं अपनी बीवी के साथ मोगा शहर में रहने लगा था।यह बात आज से 2 साल पहले की है जब मेरी शादी हुई ही थी कि एक टेलीफोन कंपनी में काम करने वाली पूनम नाम की लड़की के साथ मेरी बात फिट हो गई, हम दोनों छुप कर मिलने लगे.

मेरा लंड फिर से सलामी देने लगा।अब मैं और समय गंवाना नहीं चाहता था और ना ही वो रुकने को तैयार थी। मैंने उसकी दोनों टांगों को अपने कंधों पर रखा और अपने लंड का सुपारा उसकी बुर पर टिका दिया। उसने मेरे लंड को थोड़ा दिशा दी और एक ज़ोरदार धक्के के साथ मेरा पूरा का पूरा लंड उसकी बुर में चला गया।वो इतने बड़े लौड़े को झेल नहीं पाई और चीखने-चिल्लाने लगी- उईई.

बंगाली में सेक्सी वीडियो?

नोरा फतेही बीएफ तो मैंने उसे खुद से अलग किया और उसे पीठ के बल लिटा दिया।मैं उसके घुटनों के बीच में आकर बैठ गया और उसकी आँखों में आँखें डाल कर अपने लंड को उसके योनि के मुहाने पर रख दिया।मैंने उसकी आँखों में झांकते हुए एक हल्का सा दबाव बनाया.

सेक्सी मूवी सेक्सी?सेक्स गावठी

नोरा फतेही बीएफ जिससे कि चोर सोचे कि कोई वहाँ है।आज शाम को मैं उसके साथ लालटेन जलाने खेत के कमरे में गया। फिर हम दोनों चारपाई पर बैठ गए। मैंने उसके होंठों को चूसते हुए अपनी जीभ उसके मुँह में डाल दी।मुझे गर्म थूक अच्छा लग रहा था। जब मैं उसके ऊपर-नीचे होते तने हुए मम्मों को दबाने लगा तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और बोली- रुक.

प्लेयर स्टोर

जिसे थोड़ी देर पहले देखा था।मैंने उसे देख कर मुस्कान दी और घर में चला गया।अन्दर जाने के बाद पता चला कि यक उस दोस्त की ही बहन है।थोड़ी देर बात करने के बाद वो अन्दर आई उसने बात करते-करते उसकी और मेरी भी पहचान हो गई।अब क्या था.फिर चाची मुझे मुस्कुरा कर देखने लगीं और जोर-जोर से हंसने लगीं।मुझे अब चाची पर गुस्सा आ रहा था और जैसे ही मैं गुस्से में बाहर निकल रहा था.

नोरा फतेही बीएफ बिस्तर पर लेटे-लेटे ही अपने लण्ड को सहला रहा था।पता नहीं कब मेरे अन्दर सुबह ही ठरकपन चढ़ गई और गाण्ड में अजीब सी हलचल होने लगी।लेकिन मन में सोच रहा था कि बुलाऊँ तो किसको बुलाऊँ.

इंग्लिश में सेक्सी वीडियो

एस इ एक्सवो भी पूरा सहयोग करने लगी और अपने मम्मों पर मेरा सर पकड़ कर ज़ोर से दबाने लगी। ऐसा लग रहा था कि चुदाने के लिए ज़न्मों की भूखी है।अब मैंने उसकी जीन्स को भी उतार दिया.

मैं उनका सारा माल पी गया और जीभ से ही उनकी फुद्दी चाट कर साफ़ कर दी।भाभी की फुद्दी चाटने से मेरा लण्ड फिर से एकदम लोहे जैसा सख़्त हो गया था। मैं उठ कर भाभी के पास गया और अपना लण्ड उनके मुँह में डाल कर धक्के मारने लगा। वो भी मजे से मेरे लण्ड को चूसने लगी फिर मैंने अपना लण्ड बाहर निकाल लिया और उनके मम्मों को चूसने लगा।वो बहुत ही मस्त हो गईं और चुदासी हो कर ‘उआहह.मैंने अपने होंठों को उसके होंठों पर लगा दिए और फिर एक और बमपिलाट धक्का मार दिया और मेरा पूरा 6 इंच का लंड उसकी चूत को फाड़ते हुए जड़ तक अन्दर घुस गया।वो अकबका उठी और उसी आँखों में से आंसू भी निकल आए.

मैंने भी सारे कपड़े उतार दिए।फिर उसने बताया कि आज वो बाजार से एक मोटी मोमबत्ती लाई है और मुझसे कहने लगी- अब हस्त-मैथुन करो.

क्या छूना चाहते हो?यह सुनते ही मैंने उनको अपनी ओर खींच लिया और उनकी ब्लाउज में से ही ब्रा में हाथ डाल दिया। फिर मैंने उनके ब्लाउज को उतार फेंका.

मैं जानबूझ कर अपने हाथ कमर पर टिकाए खड़ा था।थोड़ी देर बाद मुझे लगा कि इसे अपनी गाण्ड के दर्शन भी दे दूँ. उस समय वो फर्स्ट इयर में पढ़ती थीं और बस तब से मैं उसको देखता रहता था।उनके चूतड़ इतने मस्त उठे हुए थे कि क्या बताऊँ.

नागमणि मटका और रगड़ने लगा।नेहा मस्त हो उठी उसने गाड़ी में चुदाई ठीक नहीं समझी और गाड़ी को घर ले आई। घर में आकर मैंने उसे गोद में उठाया और उसकेबेडरूम में ले गया।मैंने जल्दी से नेहा का सूट उतार दिया उसकी काली ब्रा और पैन्टी को भी उतार फेंका और उसे वहीं लेटा दिया। टेबल पर पास में एकशहद की शीशी रखी थी.

इंग्लिश पिक्चर दिखाओ सेक्सी

नोरा फतेही बीएफ: फिर हम दोनों खाना खाते वक्त टीवी देखने लगे… खाना खाने के बाद हम दोनों एक ही बेड पर लेट गये कर टीवी देखने लगे.!मैं वहाँ से अपनी वैन में आया और आज मैंने आगे के और दो सीन पूरे कर लिए।मेरे हर शॉट के साथ तालियों की गूंज बढ़ती ही चली गई। वहाँ मौजूद हर इंसान को मैंने अपना दीवाना बना लिया था।मैं अब वापस घर की ओर निकल पड़ा। मैं जब गाड़ी की तरफ बढ़ रहा था.