औरतों की चुदाई बीएफ

Image source,बाप बेटी का सेक्स वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

जंगल की सेक्सी मूवी: औरतों की चुदाई बीएफ, आज तो जाने का मन बिल्कुल भी नहीं है।तृष्णा- तृषा आएगी तो क्या कहोगे?मैं तो भूल ही गया था कि तृषा मुझे अपने साथ ले जाने के लिए मेरे फ्लैट पर आएगी। मुझे उस पर कल के लिए गुस्सा अब तक था और मैं इतनी जल्दी उससे मानने वाला नहीं था।रूठने का भी अलग ही मज़ा है।मैं जल्दी से तैयार हुआ और टैक्सी से शूटिंग लोकेशन पर चला आया। सैट लगा हुआ था और मेरी वैन भी वहीं थी.

पेशाब करते हुए वीडियो

वो मस्त होकर चूस रही थी।उनका सारा ध्यान लण्ड चूसने में था। मैं जोर-जोर से उनके सर को लण्ड पर दबाने लगा।थोड़ी ही देर में सात-आठ पिचकारी मेरे लण्ड से निकलीं. सुहागरात सेक्स वीडियो हिंदीहमें चुदाई में काफ़ी मजा आने लगा था।इस तरह मैंने उसको 2 दिन तक नॉन स्टॉप चोदा और उसकी चूत और गांड सुजा डाली। उसे भी मुझसे चुदवाने का शौक हो गया और इस तरह मैं उसे जब भी मौका मिलता.

उसे बहुत दर्द हो रहा था वो तड़पने लगी थी।फिर 10 मिनट तक मैंने उसे ऐसे ही रखा और हम चूमा-चाटी करते रहे।फिर मैंने उसे खड़ा किया. खड़े-खड़े सेक्सवो तो जैसे पागल ही हो गई, उसने जल्दी से मेरी जींस उतार दी और शर्ट भी निकाल दी।अब उसने मुझे ऊपर से नीचे तक चूमना शुरू कर दिया.

तो मैं भाभी की दोनों टांगों के बीच में आकर उनकी चूत को अपनी जीभ से चाटने लग गया।इस हरकत से भाभी मस्त होने लगीं और ‘ऊह.औरतों की चुदाई बीएफ: फिर हमने 5 मिनट तक एक-दूसरे के लण्ड-चूत को खूब चूसा।अब उसकी चूत एकदम गीली हो चुकी थी।मेरा लंड भी उसके चूसने से पूरा गीला हो गया था।वो चुदासी सी बोली- अब तो डाल दो.

’कहते हुए माया ने मेरे हाथों को पकड़ा और अपने चूचों पर रख दिए।जिसे मैंने मसलने के साथ साथ अच्छे से दबाते हुए नीचे से धक्के की रफ़्तार बढ़ा दी थी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !धक्कों की आवाज़ से जो ‘अह्ह्ह.लेकिन फ्लाइट में इससे अच्छा कुछ मिलने का सोचा भी नहीं जा सकता था।अब मैंने कम्बल ऊपर तक ओढ़ लिया और आँखें बंद कर लीं। मुझे थोड़ी सी नींद आ गई। थोड़ी देर बाद जब नींद टूटी.

बफ हिंदी विडियो - औरतों की चुदाई बीएफ

तो मैं उठा और चाची की कमर को पकड़ कर उनको बिस्तर के एकदम किनारे ले आया और दोनों पैरों को फैला कर अपने लंड को एक ही झटके में अन्दर डाल दिया.मेरे कॉलेज पर और मूवीज पर हम दोनों की खूब बातें होने लगीं।अब मैं मौका ढूँढ रहा था कि कब उसकी चूत देखूँ। मैं उन्हें पाने का मौका ढूँढ रहा था और वो मौका मुझे एक दिन मिल ही गया।उस दिन रविवार था। उस दिन सुबह 10:00 सब किसी कारण से घर से बाहर जाने लगे.

जो आपस में चिपकी हुई थीं।मैंने अपनी उंगली हल्के से बुर के अन्दर डाली तो वो कराहने लगी। मेरा भी बुरा हाल था.औरतों की चुदाई बीएफ वरना फैजान ही कब का तुझे…मैं यह बात कह कर हँसने लगी।जाहिरा का चेहरा सुर्ख हो गया और वो शर्मा कर बोली- भाभी क्या है ना.

उस दिन को हमने जी भर के जिया।मैं एक बार तो भूल गया था कि उसकी शादी किसी और से हो रही है। शायद मैं आज याद भी नहीं करना चाहता था इस बात को…रात हो चुकी थी.

जीजा साली की चूत की चुदाई?

औरतों की चुदाई बीएफ मैं अभी आती हूँ।इतने में मेरी बीवी बच्चे के जाग जाने के कारण जल्दी से कमरे से चली गई।मैंने भी नीचे से निकल कर अपनी साली को पकड़ लिया और उसका चूचा फिर से पीने लगा।वो बोली- रुको जीजा डार्लिंग.

मुसलमानों की सुहागरात?ಸೆಕ್ಸ್ ಗಳು

औरतों की चुदाई बीएफ सुबह हो गई है।िमैंने जल्दी से उसका कपड़े खोल दिए और उसे गरमाने लगा, वो जल्दी गरम हो गई।मैंने फिर से उसे बिस्तर पर चित्त लिटा दिया और चोदने के आसन में लाते हुए एक तकिया उसके चूतड़ों के नीचे लगा दिया.

क्सक्सक्स वीडिय

वो आज भी मुझे देखकर मुस्कुरा रही थी। मैंने इस बात पर फिर भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया।उसने नाश्ता बना दिया। वो फिर भी मुस्कुरा रही थी।मैंने उसके मुस्कुराने का कारण पूछा.अन्तर्वासना के पाठको, मैंने अभी अभी अन्तर्वासना की कामुक कहानियों को पढ़ना शुरू किया है। मुझे इस पर प्रकाशित होने वाली कहानियों ने अपनी कहानी लिखने को रास्ता दिखा दिया है.

औरतों की चुदाई बीएफ आते वक़्त ऐसा कुछ नहीं हो पाया क्योंकि वो अपने ब्वॉय-फ्रेण्ड से बातें करने में लगी हुई थी।अब मैंने उससे एक पार्क में चलने को कहा.

हिंदी में चोदने वाली सेक्सी

एक्स एक्स एक्स वीडियो जंगलीताकि फैजान का रिस्पॉन्स देख सकूँ और वो भी अपनी बहन को पहली बार चुस्त लेग्गी में देख सके।हुआ भी ऐसा ही कि जैसे ही जाहिरा उठ कर गई.

5 इंच का लंबा और 2 इंच मोटा था। मैंने उसकी इस हरकत का कोई उज्र नहीं किया।उसने मेरा विरोध न होते देख कर अपना हाथ मेरे लंड पर पूरे दम से लगाया और हिलाने लगी। लौड़ा खड़ा हो गया.खूब दबादबा कर पूरे मम्मों को निचोड़ कर रख दिया था।अब अवनि दीदी ने अपने कपड़े उतार दिए और बिल्कुल नंगी होकर मुझसे चिपक गई।उनके रूप-यौवन में एक मस्त सी कशिश थी.

जाहिरा भी जाग रही है और अपने भाई के अपने जिस्म पर टच करने का मज़ा ले रही है।वो भी शायद अपनी झिझक और शर्म की वजह से ही उसे रोक नहीं पा रही थी।जब जाहिरा को अहसास हुआ कि उसका भाई हद से गुज़रता जा रहा है.

करीब 4 बजे वो आई और इतने में मैं दो बार मुठ्ठ मार चुका था।उसके आते ही मैं उस पर टूट पड़ा और वो भी बोली- जल्दी कीजिए.

उतने एक्स्ट्रा राउंड मैं तेरा साथ चुदाई करूँगा।चुदने के इस डर के मारे उसने मेरा सारा पानी अपने मुँह में ही भर लिया और सारा का सारा पानी पी गई।पानी पीने के बाद बोली- कड़वा सा है. जो मुझे समझ नहीं आई।मैं उन्हें अनदेखा करके अपने घर की तरफ चल दिया और मैं थका हुआ था तो थोड़ा लेट गया।तभी वो लड़कियां आईं.

हॉट सेक्सी वीडियो पोर्न उसने भी अपने सारे कपड़े उतार दिए और फिर मुझे वो बेडरूम में ले गई।मैं बिस्तर पर लेट गया और फिर वो मेरे पास आकर लेट गई।फिर उसने मुझे ‘लिप-चुम्बन किया और मैं तो जैसे जन्नत में पहुँच गया.

सेक्स देसी भाभी

औरतों की चुदाई बीएफ: अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मेरा तहे दिल से नमस्कार। मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं मथुरा शहर का रहने वाला हूँ। मेरा शरीर मध्यम आकार का है।यह कहानी मेरी पहली आपबीती है.जिसे रूचि ने मेरे अकड़ते लंड को देखकर जान लिया था। उसकी मुस्कराहट उस पर मोहर का काम कर गई थी।उस समय उसके चूचे तो क़यामत लग रहे थे। वो टी-शर्ट तो नहीं.