बीएफ देसी सेक्सी चुदाई

Image source,हीनदी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीएफ 4 साल: बीएफ देसी सेक्सी चुदाई, वो मेरे मुँह में अपनी रसीली लार को छोड़ने लगी और मैं बड़े चाव से उसकी लार को चूसता रहा। करीब दस-बारह बार वो अपना पूरा थूक मेरे मुँह में अन्दर डालती रही और मैं पीता रहा।फिर मैंने अपने दोनों हाथ उसके चूचों पर रखे और नाईटी के ऊपर से ही उसके मम्मों को मसलने लगा।फिर मैंने उसकी नाईटी के अन्दर हाथ डाला.

सेक्सी में बीएफ दिखाइए

तो अंकल ने अपना हाथ लगा कर मेरी पैंट को सटाक से नीचे खींच दिया।मेरी पैंटी बिल्कुल गीली हो रही थी. राजस्थान की लड़की की बीएफमैं उन्हें हैरानी से देखने लगा।तो भाभी ने मुस्कुरा कर ममता की तरफ़ इशारा करते हुए कहा- यही है तुम्हारा सरप्राइज.

वो गाण्ड उठाकर लण्ड चूत में लेने की कोशिश करने लगी।मैंने सोचा कि अब ये लण्ड लेने को तैयार लग रही है, पहले मैंने उसको पूरी तरह से अपने काबू में कर लिया ताकि वो लण्ड को निकाल ना पाए।चूत की दरार में सुपार फंसा कर मैंने एक जोरदार झटका मारा तो मेरा करीब 3″ लण्ड उसकी चूत में घुस गया।वो जोर से चिल्लाई और बोलने लगी- ऊह्ह. चुदाई बीएफ मूवी’ वो थककर बोलीं।‘वो सामने पीली वाली बिल्डिंग दिख रही है?’ मैंने कहा।‘क्या हुआ उसको?’ उन्होंने थकान में ही कहा।‘वहाँ पर मैंने फ्लैट लिया हुआ है.

और तुम्हारे छोटे भाई बहन अपने स्कूल गए हैं। तुम आज कॉलेज क्यों नहीं गए हो.बीएफ देसी सेक्सी चुदाई: वो अब भी मुझे देखे जा रही थी, उसकी पूरी खुली आँखों मैं मासूमियत थी।मैं उस पर झुका और धीरे से उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए। फिर धीरे-धीरे उन्हें चूसना शुरू कर दिया.

मैंने कहा- चिंता मत करो जल्दी ही 38 के बना दूँगा।सच में क्या गोरे-गोरे दमकते हुए मम्मे थे.’मैंने मना कर दिया और कहा- नहीं ये मैं नहीं कर सकता।तो उसने मेरा लंड एकदम से पकड़ लिया और कहा- प्लीज़ सर.

हिंदी बीएफ सेक्सी हिंदी बीएफ एचडी - बीएफ देसी सेक्सी चुदाई

यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं समझ गई कि अंकल का अब रस निकलने वाला है, उनका लंड अब पत्थर की तरह सख़्त हो गया था, मेरा मन इसे अपनी आँखों के सामने देखने का कर रहा था।लेकिन अंकल मुझे पूरी ताक़त से अपने से लपेटे हुए थे।मैं अपनी हथेलियों को गोलाई में करके अंकल के लंड के बिल्कुल नीचे जड़ पर ले जाकर खूब ज़ोर-ज़ोर से गोलाईयों में ही जल्दी-जल्दी खोल-बंद करने लगी।तभी अंकल एकदम से पलट गए.जिससे उसकी चीख मुँह में ही रह गई।वो बहुत ही दर्द भरे स्वर में मुझसे बोली- उह.

दोस्तो, मैं अरुण एक बार फिर आपके लंड और लड़कियों की चूत में हलचल मचाने के लिए एक नई कहानी आपके सामने लेकर आया हूँ। आशा करता हूँ कि यह कहानी भी आपको मेरी बाकी की कहानियों की तरह खूब पसंद आएगी।यह कहानी मेरे एक दोस्त की है.बीएफ देसी सेक्सी चुदाई हम दोनों ही झड़ने वाले थे कि अचानक ही प्रियंका अकड़ गई और मैं उसकी चूत पेल रहा था.

तो हम लोग पार्टी ख़त्म होने के बाद एक साथ बैठ गए। मैंने अपने साथ किसी छोटे बच्चे को साथ ले लिया ताकि जब कोई हम दोनों को एक साथ देखे.

भारत बीएफ वीडियो?

बीएफ देसी सेक्सी चुदाई सेकेण्ड टाइम लण्ड चुसवाते हुए और तीसरी बार ये था।आज का दिन मेरे लिए बहुत हसीन दिन था। मैंने बहुत पॉर्न मूवीज देखी थीं इसलिए मुझे मज़ीद हिदायतों की जरूरत तो थी नहीं।मैं तकरीबन 5-6 मिनट तक झटके मारता रहा। फिर मुझे डोर का लॉक ओपन होने की आवाज़ आई तो मैं डर गया.

बांग्लादेश ओपन बीएफ?इंडिया में बीएफ

बीएफ देसी सेक्सी चुदाई मैंने ब्रा वाला हाथ लण्ड के क़रीब एक लम्हें को रोका और फ़ौरन आपी ने ब्रा को पकड़ लिया.

बीएफ बिहार वीडियो

जिनकी उम्र छः और चार साल थी।उनकी बीवी की उम्र तक़रीबन 28 साल की होगी.लेकिन अपनी नज़र नहीं हटाई।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फरहान आपी को कुछ कहना चाहता था लेकिन मैंने फरहान के सिर को वापस अपनी गाण्ड पर दबा दिया। मैंने अपने लण्ड को अपने हाथ में लिया और बहुत स्पीड से लण्ड पर हाथ को आगे-पीछे करने लगा।आपी बिल्कुल मेरे सामने थीं.

बीएफ देसी सेक्सी चुदाई ’ आखिरकार मैंने अपनी यह ख्वाहिश नर्स की चूत मार कर पूरी कर ली।पढ़िए कैसे.

बीएफ वीडियो में गाना

देहाती वाली सेक्सी बीएफऔर फिर यह बात इस कमरे से बाहर थोड़े ही जाने वाली है? मैंने अकरम को बोला है कि तुम मेरे बहुत अच्छे दोस्त अल्ताफ की बीवी हो।‘तुमने मुझसे पूछ कर बोला था क्या.

अपनी पहली व सच्ची कहानी लेकर हाजिर हूँ। कहानी में लड़की का नाम काल्पनिक है।बात उस समय की है.मैंने पानी पी लिया और अपनी किताबें निकालने में लग गया।जैसे ही मैंने किताब निकाली.

मैंने फरहान को ऐसे ही अपने सीने पर सिर रखने को बोला और 5-6 मिनट बाद मेरा लण्ड फिर से अपने पूरे जोबन पर आ चुका था। इसके बाद मैंने एक बार फिर उसकी चुदाई की और ये हमारी चुदाई में से अब तक की सबसे बेहतरीन चुदाई थी।फरहान बिल्कुल लड़की लग रहा था और अब मैं जान चुका था कि मुझे चुदाई के लिए लड़की मिल गई है.

तो मैंने प्रीत को गद्दे पर पीठ के बल लेटा दिया और अब उसकी दोनों टाँगों को अलग करके प्रीत की टाँगों के बीच आ गया।अब मैंने प्रीत के टॉप से उसकी चूत को साफ़ किया और फिर उसके पेट पर हाथ को रख कर उसके पेट को सहलाने लगा था।प्रीत अब फिर से बहुत गर्म हो चुकी थी। मैं अब उसकी चूत के दाने को अपनी दो उंगली के बीच में दबा कर हिलाने लगा.

और उन्होंने उठ कर मेरा लण्ड अपने मुँह में लेकर साफ किया और मुझे कपड़े पहनाए।फिर मैंने भी भाभी को साफ किया और उन्हें कपड़े पहनाए और फिर एक जोरदार चुम्बन किया. ताकि आसानी से अन्दर चला जाए।फिर अपना लण्ड उसके छेद पर टिका कर उसके ऊपर चढ़ गया और उसके होंठ को अपने होंठ में ले लिया, थोड़ा सा दबाव अपने लण्ड का उसकी चूत पर बनाया.

बीएफ सेक्स नेपाल लेकिन मैं उसे हाथ भी नहीं लगा रहा था क्योंकि मुझे पता था कि मेरे हाथ टच करते ही मेरा लण्ड अपना पानी बहा देगा.

एचडी पंजाबी बीएफ

बीएफ देसी सेक्सी चुदाई: मैं भी थोड़ा हँसने लगी।फिर उसने धीरे से बोला- हाँ दोस्तों के साथ देखी थी।अब हम दोनों खुलने लगे।उसने पूछा- तूने देखी है?मैंने कहा- हाँ.कभी होंठ चूस लेता।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!इतने दिन मकान का काम लगे हो गए थे.