बीएफ उत्तर प्रदेश

Image source,सेक्सी फिल्म एचडी हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

अमेरिका सेक्सी कॉम: बीएफ उत्तर प्रदेश, मुझे बहुत तेज जलन महसूस हो रही थी, मैंने कहा- प्लीज, थोड़ा धीरे करो… बहुत जलन हो रही है.

शुद्ध हिंदी सेक्स

अभी मैं जाग रहा था, मुझे भी नींद नहीं आ रही थी।‘क्या हम लोग मिल कर थोड़ी देर बात कर सकते हैं?’‘ओके भाभी, आप मेरे रूम में आ जाओ, यहीं गपशप करते हैं।’भाभी ने एक पल तो कुछ नहीं कहा. श्रद्धा कपूर सेक्सी फोटोआप याद तो कुछ रहता नहीं आपको और मुझे मेल में अजीबोगरीब सवाल करते रहते हो। चलो अब टीना की माँ से सुबह मिल लेना अभी मोना की हालत देख लो।रात होते होते काका ने सारा बंदोबस्त कर लिया था, वो आज मोना की गांड का भुरता बनाने के मूड में थे। रोज की तरह भाई साहब खेतों पर चले गए और उनकी पत्नी जी सो गईं.

अब तक की इस सेक्स स्टोरी में आपने पढ़ा था कि संजय अपनी मुँहबोली बहन की बेटी यानि भांजी पूजा को बिस्तर पर लिटा कर उसकी चुत चाट कर उसको मजा दे रहा था। मजा रस को लेकर अब पूजा भी कहने लगी थी कि उसको भी ये रस चाट कर मजा लेना है।अब आगे. क्सक्सक्स होत मराठी भाबी असं फोटोइसके बाद हम दोनों एक दूसरे की बाहों में सो गए और जब आँख खुली तो रात के दो बजे थे.

भाई ने पलंग पर चढ़ कर मेरी टाँगें फैला दी और वह मेरी हल्के बालों वाली चूत को टटोल रहा हो, वैसे खुजाने और सहलाने लगा.बीएफ उत्तर प्रदेश: अब मैं हमेशा तुम्हारी रहूँगी।उसने मुझे होंठों पर लंबा सा किस दिया और उठ कर बाथरूम में चली गई।तो साथियों कैसी लगी मेरी आंटी की चुदाई की सेक्स स्टोरी.

आज जो कहानी मैं बताने जा रहा हूँ वो मेरी और मेरी एक दूर की मामी की है। मेरी मामी की उम्र 28-29 साल होगी, उनकी शादी को एक साल हुआ था। वो दिखने में बहुत सुन्दर हैं, उनका फिगर 36-24-36 होगा.आज से लगभग 3 महीने पहले एक दिन की बात है, वो मंडे था, मैं कॉलेज नहीं गई थी पर मेरा भाई रोज की तरह कॉलेज चला गया और मम्मी बैंक में…मैं अकेली क्या करूँ… बस अन्तर्वासना सेक्स हिंदी में पढ़ने लगी.

मारवाड़ी सेक्सी दो - बीएफ उत्तर प्रदेश

रयान तो निष्ठा के मम्मों का पहले ही दीवाना था तो आज तो वो उन्हें खा ही जाना चाहता था.मैं चाची की चूत की फांकों की फैला कर अंदर से चूत का गुलाबी भाग चूसने लगा.

शाम को जब अम्मा ने माला से घर चलने के लिए कहा तब कहा- अम्मा, इन्हें कहाँ ले जा रही हो? मैं तो कहता हूँ कि आप सब यहीं रहने के लिए आ जाओ.बीएफ उत्तर प्रदेश उधर शानवी बोली- उम्म्ह… अहह… हय… याह… बता तो देता बहन के लोड़े… मर गई मैं!इधर मैं गाली देता हुआ बोला- ज्यादा नौटंकी मत कर बहन की लोड़ी… साली रांड 4-4 लंड खा चुकी है.

अब समझी कि मम्मी आपके लंड की क्यों दीवानी थी।आगे उसने बताया- आपका लंड लेने की इच्छा तो तब से है जब से आप का लंड देखा था मम्मी को चूसते हुए! अब आप मम्मी को भूल जाओ, मैं आपकी होकर रहना चाहती हूँ। अब सेमाँ बेटी की चुदाईनहीं चलेगी, सिर्फ बेटी की चुदाई से काम चलाना पडेगा.

भोजपुरी गाना डीजे सॉन्ग?

बीएफ उत्तर प्रदेश फिर शुरू करते हैं।‘ओके मैं भी अपने कपड़े चेंज करके आती हूँ।’मैंने भी अपने कपड़े बदले और वो भी एक मस्त नाइटी पहन कर आ गईं।हम दोनों लोग एक ही साथ बैठ गए और सारा सामान सामने रख लिया। मैंने भाभी से बोला- ये शुभ काम आप के हाथ से शुरू हो तो ठीक रहेगा।भाभी ने ‘हाँ’ कह कर पैग बनाए, हम लोगों ने चियर्स किया गिलास गटकने लगे।जैसे ही पहला पैग अन्दर गया.

कॉल गर्ल्स का नंबर?सेक्सी वीडियो/

बीएफ उत्तर प्रदेश तो दोस्तो, यह मेरी हिंदी सेक्सी कहानी कैसी लगी?बताना जरूर![emailprotected].

दुबई टीवी मटका

मैं भी जोर जोर से धक्के देना लगा, अब मेरा भी छुटने को आया और मैंने उसकी चूत की अंदर ही मेरा फव्वारा छोड़ दिया.कुछ मिनटों में ही अंजलि के चूतड़ उछलने लगे तो मैंने भी लंड को हल्का निकाल फिर से अंदर डाला.

बीएफ उत्तर प्रदेश लेडी इनकम टैक्स ऑफिसर ऑफिसर को चोदा-1अब तक आपने इस चुदाई की कहानी में पढ़ा कि मैडम मुझसे मालिश करवाने लगी थी और मैं उसके नंगे बदन पर अपना हाथ फेर रहा था।अब आगे.

कचोरी दिखाओ

बालवीर वाला गेममैं उसमें भी कुछ नहीं बोलूँगी… फ़ैसला तेरा है, जो करना है वो कर!अविनाश ने जवाब दिया- आप जैसी मस्त माल को बिना चोदे कहाँ जाऊं.

मेरी बीवी की गांड को लाल सुर्ख कर चुका राजू का लंड इस बार बाहर निकला तो पलंग का पूरा चक्कर काट कर सिराहने पहुँच कर मेरी धर्मपत्नी के मुंह में घुस कर ही रुका.थोड़ी थोड़ी देर उसने एक एक करके दोनों चूचियाँ चूस लीं और जूसी को कहा कि उसे स्वाद पसंद आया.

उस दिन उसने सफ़ेद सलवार और हल्के पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था जिनमें से उसकी सुडौल जांघों और ठोस मम्मों के प्यारे प्यारे उभार मुझे आकर्षित और विचलित कर रहे थे.

दोस्तो, आज मैं आपको अपने साथ घटी एक अनोखी घटना के बारे में बता रही हूँ, जिस से मेरी लाइफ में बहुत बदलाव आ गया.

इसी के साथ रूम हमारी कामुक आवाजों से गूँज उठा था ‘आह ऑश ईसस्स एसस्स योगू. जल्दी से लंड पेल दो।कुछ देर के बाद मैंने अचानक से एक धक्का मारा, उनके मुँह से एक हल्की चीख निकल गई ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ भाभी बोलीं- आराम से डालो.

सेक्सी वीडियो कॉम एचडी बस डाल दो!’‘उफ्फ्फ जल्दी करो, बर्दाश्त नहीं हो रहा है!’पर मैं आराम से उसकी बुर चाट कर उसमे एक उंगली डाल कर फिंगर फ़क करने लगा.

सेक्स टाइमिंग कैसे बढ़ाए

बीएफ उत्तर प्रदेश: और जब मेरा माल निकला तो उसने सारा अपने मुँह में लिया, माल गिरा भी बहुत, और शायद थोड़ा बहुत उसके गले में भी उतर गया, मगर उसने मेरा लंड तब तक अपने मुँह से नहीं निकाला जब तक मैं खाली न हो गया.‘ह… हाँ… रुको ना… प्लीज… मत सताओ ना!’ मेरे मुँह से शब्द नहीं निकल रहे थे।‘तुम भी तो दो घण्टों से मुझे अपना बदन दिखा कर सटा रही थी.