जंगली वाला बीएफ

Image source,हीरोइनों के वॉलपेपर

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी बीएफ मोटी लड़की: जंगली वाला बीएफ, अब मैं इस परिस्थिति की सामने बेबस सा हो गया क्योंकि कोई चारा ही नहीं था। सुनील मेरे जमाने का खाया खिलाया खिलाड़ी था, उसे मेरी आदत मालूम थी कि मैं चूत का कितना बड़ा रसिया हूँ। यह बात तो हम दोनों में कोई छुपी नहीं थी।कमली ने उसका लण्ड भी खाया था… आज साला आया था तो मुझे मिलने.

लोड़े पर कोलगेट लगाने के फायदे

चलता रहता है वैसे मुझे आपका लण्ड बहुत अच्छा लगा।तो मैंने उसके पति को धन्यवाद बोला।बस इसी तरह मेरी उससे सैटिंग हो गई। अब हमारी योजना कामयाब होने के रास्ते पर चल दी।दोस्तो, मुझे बहुत अच्छा लगेगा. सेक्सी वीडियो अंग्रेज वालातो उसकी चूत की सील अभी टूटी नहीं थी।यह जान कर मैं बहुत खुश हुआ कि अपने जीवन की पहली चुदाई में मुझे सील पैक चूत मिली है।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने देर ना करते हुए अपना लण्ड उसकी चूत पर रखा और एक धक्का मारा लेकिन शायद प्रिया अभी तैयार नहीं थी.

तो वो बन गई, अब मैं पीछे से उसको चोद रहा था।कुछ देर बाद एडलिना ने मेरे लण्ड को पकड़ कर अपनी गाण्ड पर लगाया। मैं समझ गया कि यह गोरी गाण्ड भी मरवाना चाहती है. हिंदी पिक्चर सेक्सी हिंदी सेक्सीआधे घन्टे तक चोदने के बाद मैंने अपना सारा माल उसकी चूत में निकाल दिया।मैंने उससे अपना लंड चूसने को कहा और ये भी इच्छा भी जताई कि उसकी गाण्ड मुझे बहुत पसन्द है और मैं उसे भी पेलना चाहता हूँ पर उसने मना कर दिया.

वो कातिल से नयना मटकाते हुए मुस्कुराई।मैंने पूछा- क्या लोगी?वो फिर मुस्कुराई और अदा से बोली- सब ले लूँगी.जंगली वाला बीएफ: तो मैं और जोरों से उसकी चूत चूसने लगा और उसने गर्म-गर्म लावा मेरे मुँह में ही झाड़ दिया।जैसे ही मैंने उसकी चूत चाटकर साफ की.

मानो उनको ज़बरदस्ती दबा कर क़ैद किया गया था और अब उनको आज़ादी मिल गई हो।उसकी चूचियाँ बहुत ही गोरी-चिट्टी और एकदम सख़्त और तनी हुई थीं, निप्पल बाहर को उठे हुए और एकदम तने हुए थे।जैसे ही मैंने एक हाथ से उसकी एक चूची मसलनी शुरू की और दूसरी को अपने मुँह से चूसने लगा.बल्कि अपना लौड़ा उसे चुसाया और बोला- आज इसे तुम्हारी गाण्ड में डालूंगा।मैंने थूक और तेल आदि लगाकर गाण्ड में लंड डालने की कोशिश की.

एचडी की सेक्सी वीडियो - जंगली वाला बीएफ

तो बस फैसला हो गया।अर्जुन रातों-रात जाने का बंदोबस्त करने चला गया।अब यहाँ का ट्विस्ट कल समझ आ जाएगा। इनको शहर आने दो.जिससे कि संदीप के पीछे उसके घर की सफ़ाई हो सके।संदीप की भी दोनों लड़कियों से धीरे-धीरे बातचीत शुरू भी होने लगी। दोनों ही संदीप को ‘भैया’ कह कर संबोधित करती थीं। संदीप भी उनसे बात तो करता था पर जब भी मौका मिलता तो चोरी से उनके शरीर की एक भी झलक को देखने से चूकता नहीं था।संदीप की निगाह में खुशी थोड़ी बोल्ड लड़की थी। वो अधिकतर टॉप पहना करती थी.

चार-पांच झटकों में ही पूरा लण्ड अन्दर चला गया।मेरी बहन बार-बार कह रही थी- भैया गांड में धीरे से घुसाओ.जंगली वाला बीएफ मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आई। मुझे तो केवल क्लीन चूत ही पसंद थी।मैंने भाभी को बोला- चलो भाभी, आज आपके बाल साफ़ करते हैं.

मैं यहीं बैठकर उसका वेट कर लेता हूँ।और मैं उनके घर में ही बैठकर सोनम आंटी को घूरने लगता।जब उनकी निगाहें मुझ पर पड़तीं.

लड़की का नंबर बात करने के लिए?

जंगली वाला बीएफ और तेरे लण्ड का स्वाद भी मेरी चूत को मिल जाएगा। फिर चाहे तुम मेरे मुँह में ही झड़ जाना।वह बोला- ठीक है.

पापा की परी शायरी?गांव की बीएफ बीएफ

जंगली वाला बीएफ यह कहते हुए मैंने उनकी कमर पकड़ कर उनको उल्टा किया और उनको एक कुतिया की तरह बैठा कर उनकी गाण्ड में जीभ डालकर चूसने लगा और हाथ बढ़ा कर ज़ोर-ज़ोर से उनके मम्मों को दबाने लगा। वो तो जैसे पागल ही हो गई और ज़ोर-ज़ोर ‘आआहह.

सेक्सी देहाती वीडियो

उसका जिस्म कांच सा चमक रहा था।अब सूजी का पूरा हाथ उसकी जाँघों के आस-पास था, कभी वो अपने जाँघों को सहलाती.तब तक उनके पापा भी आ गए थे और पायल को देख कर बहुत खुश हुए। उन्होंने थोड़ा गुस्सा भी किया- अगर आने का था तो बता देती.

जंगली वाला बीएफ सभी चूत वालियों को मेरे लण्ड का सलाम और सभी लण्ड वालों को मेरी गाण्ड का सलाम!खैर यह तो हुई मजाक की बात.

बकरी ईद 2022

नेपाली की सेक्सी वीडियोवह काँप सी रही थी।वैसे मैं उसे चोदना भी चाहता था, मैंने धीरे से उसकी चेयर के पास जाकर उसके कंधे पर हाथ रख दिया.

आज तो भीड़ बहुत लम्बी थी। मैंने वही कल वाला सिस्टम किया। आज मेरा हौंसला खुला हुआ था।, सलहज भी मस्ती के मूड में थी।भीड़ में मौका देख कर उसका राजस्थानी घाघरे को पीछे से ऊँचा उठाया और ज़िप से लण्ड निकाल कर गांड में डालने लगा। सलहज भी साथ देने लगी। दोनों की कोशिश रंग लाई। लंड गांड में धीरे-धीरे घुसता चला गया।आधा घंटा तक मस्ती में रहे.तो मैं भी उसकी चूचियों को मुँह से और चूतड़ों को हाथ से ज़ोर-ज़ोर से दबाने लगा। कुछ देर ऐसा करने के बाद मैं उसकी चूचियों को टॉप से निकालने लगा.

उसकी गीली चूत से मेरा लण्ड गीला हो गया था।वो भी अपनी गाण्ड को हिला-हिला कर मेरे लण्ड पर अपनी चूत रगड़ने लगी।मैं अपने लण्ड को पकड़ कर उसकी चूत की दरार में घुसाने की कोशिश करने लगा.

जिसने उस उम्र में प्यार किया है।आपको अपनी इस कहानी के माध्यम से आपके उन्हीं सुहाने दिनों में ले के चलता हूँ।इशानी के साथ मेरे आगरा प्रवास के बाद हम दोनों एक-दूसरे से दोबारा मिलने का वादा कर विदा हो गए थे लेकिन आगरा में बिताए इन एक हफ्ते ने हमें एक-दूसरे की आदत सी लगा दी थी, हमें अब एक-दूसरे के साथ रहने की और अधिक आवश्यकता महसूस होने लगी थी।हमारी फ़ोन पर तो बात हो जाया करती थी.

और वहाँ बड़े ही खुले तौर से अंडरगार्मेंट्स देखने लगी।वह मम्मी को भी बोली- तू भी यह इंपोर्टेड ब्रांड यूज किया कर, बड़ा मजा मिलता है।तब मम्मी बड़ी ही मायूसी से धीरे से बोली- पहन तो लूँ. पर वो दिखने में 40 की दिखती थीं। साथ में बहुत ही भारी डील-डौल वाली थीं। वैसे वो विधवा थीं और ऊपर से सुहागन जैसे कपड़े पहनने के कारण विधवा नहीं लगती थीं। वैसे तो किसी बात की टेन्शन थी भी नहीं.

जेसिका लाल ’वो फिर से झुक कर लण्ड को चूसने लगी।इधर मैं उसकी गाण्ड को सहला रहा था, लेकिन कंगना ने मेरे सहलाने को कोई तव्वजो नहीं दी। शायद उसे लगा कि रवि ही उसकी गाण्ड को सहला रहा है।दो मिनट लण्ड चूसने के बाद रवि उसकी चूत चोदने लगा। करीब दो-तीन मिनट चूत चोदने के बाद रवि ने लण्ड को कंगना के मुँह में डाला और अपना पूरा माल उसके मुँह में उड़ेल दिया.

सेक्सी वीडियो लंदन

जंगली वाला बीएफ: हम घर पहुँच गए। घर पर माँ बोलीं- मैं और तेरे पापा 2-3 दिन के लिए तेरी नानी के यहाँ जा रहे हैं और 1-2 दिन में तेरा भाई भी आ जाएगा, अपनी भाभी का ख्याल रखना।मैंने ‘हाँ’ में सिर हिलाया और खुश होने लगा। मम्मी-पापा के जाने के बाद भाभी लंच बनाने लगीं.तो मैंने अपने दोनों हाथ उसकी पीठ पर रख दिए और बिल्लो को अपनी छाती से चिपका लिया।मैं उसके बदन को सहलाने लगा तो बिल्लो भी मेरे छाती को अपने कोमल हाथों से प्यार करने लगी।कुछ देर के बाद मैं उसके गालों को चूमने लगा.