भाभी की चूत की बीएफ

Image source,भोजपुरी बीपी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

लड़की के सेक्स: भाभी की चूत की बीएफ, मगर वो जानती थी कि यहाँ ज़्यादा सोना ठीक नहीं तो वो उठी और नहा-धो कर रेडी हो गई। फिर अपनी सास के पास चली गई।निर्मला- उठ गई बहू.

कोमेडी विडियो

मुझसे भी रहा नहीं गया और मैंने हाथ लम्बा के उसकी लुंगी में खड़े उसके लंड को पकड़ लिया. सेक्सी वीडियो घोडा वालीफिर मैंने शैली के जिस्म से उसका टॉप अलग कर दिया और एक-एक करके उसकी स्कर्ट फिर उसकी पेंटी भी उतार दी.

मेरे पति मुझसे पूछने लगे- क्या हुआ?तो मैं बोली- शायद उसका काम हो गया!इतने में बाथरूम का दरवाजा खोलने की आवाज़ आई तो मैं और मेरे पति वैसे ही लेट गये, जैसे लेटे थे!वरुण आया, कमरे की लाइट जला कर देखा, सब सो रहे हैं तो लाइट बंद कर के मेरे बगल में लेट गया. पांडा पिक्चरमैं बड़ा हैरान हुआ, मैंने गीता की और देखा वो सोफ़े पे बैठ कर चाय पीने लगी और मुझे आँख मार कर मुस्कुरा कर इशारा किया, जैसे कह रही हो, चिंता मत कर, मज़े कर!मैंने अपनी बेल्ट और पैन्ट की हुक खोली और अपनी पैन्ट और चड्डी उतार कर नीचे गिरा दी.

मैं सबको गेम खिला रहा था तब मिताली बोली- ऐसी क्या बोरिंग गेम खेल रहे हो, चलो तम्बोला खेलते हैंतो मैंने कहा तम्बोला की टिकेट्स और टोकन नहीं हैं.भाभी की चूत की बीएफ: मैं करीब 10 बजे तक आऊँगा।रात में 10:30 तक मैं घर पहुँचा, मैं सीधे दूसरे माले पर चला गया। मैंने एक घंटे तक टीवी देखा फिर मैं बिस्तर पर लेट गया।रात 12 बजे से मेरे भटिंडा के दोस्तो के बर्थडे गुड विश मैसेज आने लगे।फिर देखा तो भाभी का भी मैसेज आया, मैसेज में लिखा था, ‘जल्दी से नीचे आ जाओ.

एक बार मेरे पति का ट्रान्सफर लंदन में दो महीने के लिए हो गया तो राहुल और मैं भी उनके साथ लन्दन घूमने के लिए चल पड़े!लन्दन एक बहुत ही खूबसूरत शहर है, वहाँ पर हमें कम्पनी की तरफ से एक फ्लैट मिला था.मुझे ठंड लग रही है।तो मैंने उनसे कहा- थोड़ी चिपक कर बैठो तो तुम्हें भी थोड़ी गर्मी लगेगी और मुझे भी।फिर थोड़ी देर के बाद भाभी को ज्यादा ही ठंड लगने लगी थी तो वो मुझसे और अधिक चिपक गईं और इससे मुझे भी अच्छा लग रहा था क्योंकि उनसे जो गर्मी मिल रही थी.

సెక్స్ ఇంగ్లీష్ సెక్స్ - भाभी की चूत की बीएफ

लेकिन दीदी के चूचे इतने बड़े थे कि यह नामुमकिन था।वो उधर मादक सिसकारियां भर रही थीं- एमेम आहह आह ओमम्म.तो चलो।दोनों अन्दर चले गए तो संजय ने डोर लॉक कर दिया, जिसे देख कर फ्लॉरा ने नाटक किया कि ये डोर क्यों लॉक किया?संजय- अरे यार फ्लॉरा अब प्लीज़ टाइम वेस्ट मत करो.

मैं हक्का बक्का उसे ऐसे ही देखता रहा और वो भी कामुकता भरी नजरों से कुछ देर ऐसे ही देखकर फिर से मुझे किस करने लगी, मैं फिर से उसके मम्मों को कपड़ों के ऊपर से ही मसलने लगा.भाभी की चूत की बीएफ फिर जैसा जूसी ने कहा था उसने मुझे बाहुपाश में लेकर मेरे होंठ चूसने शुरु कर दिए.

कुछ देर बाद हम सब 69 की पोजीशन में थे, हम दोनों लंड भी चूस रहीं थीं और दोनों की चूत को भी चटवा रही थीं.

भोजपुरी सेक्स वीडियो देसी?

भाभी की चूत की बीएफ मेरे पतिदेव बहुत सेक्सी भी हैं और पावरफुल भी इसलिए उन्होंने मुझे सेक्स का अपार सुख दिया.

कल्याण राजधानी चार्ट मिक्स?बहन को छोड़ा

भाभी की चूत की बीएफ बस इसी जोड़ तोड़ में लगी रहती थी कि कैसे अपने मनमुराद पूरी करूँ!दिक्कत यह थी कि जूसी सती सावित्री टाइप की थी और राजे से बेपनाह प्यार करती थी.

सेक्सी एचडी फिल्म

खैर कभी ना कभी तो पहली बार होता ही है…सचिन ने लंड को मेरी बुर पर सेट किया और हल्का सा धक्का लगाया.अब सिर्फ मेरा लंड ही उसकी चूत में था बाकी मेरे शरीर का कोई अंग उससे स्पर्श नहीं कर रहा था.

भाभी की चूत की बीएफ मैं थोड़ी देर रुका, फिर उसके बूब्स चूसते हुए चोदता रहा, वो मज़े लेकर चुद रही थी।फिर मैंने उसको डॉग पोजीशन में किया और पीछे खड़ा होकर के लंड डाल दिया, एक बार फिर उसको दर्द हुआ पर सहन कर गई.

डॉग गर्ल की सेक्सी वीडियो

जुड़वां अजनबीजब तक उसकी माँ किचन में काम करती रहीं।उसकी माँ किसी काम से कमरे में आ जातीं तो हम दोनों अलग हो जाते और जैसे ही वो किचन में जातीं तो किसिंग चालू हो जाती। उसके चूचुकों पर हाथ फेरना चलता रहता। मैंने उल्टे हाथ से उसके दाएं हाथ को पकड़ा और अपने पजामा के अन्दर डाल दिया। वो पॉर्न देखने में मस्त थी.

ओह्ह गॉड… क्या गांड थी! इतनी मस्त कि सारा दिन चाटता रहूं!मैंने अपना हाथ उनके चिकने चूतड़ पे फेरा… एकदम मलाई थी!शायद उन्हें भी मेरा टच अच्छा लगा.लंड की चुसाईकरने लगी। वो अपने हाथ से लंड को पकड़ कर दबाने लगी और होंठ दबा कर लंड से रस खींचने लगी। पूजा के नर्म होंठ और उसकी गर्मी संजय को बहुत सुकून दे रही थी, वो अब धीरे-धीरे कमर को हिलाने लगा था।संजय- आह.

राजे ही नहीं, सब रानियाँ इस स्पेशल रस की दीवानी हैं और इसे मधु कहती हैं.

खाना खा के फिर चले जाते हैं और रात को दूकान बंद करके नौ साढ़े नौ तक आते हैं.

डॉक्टर ने बेड रेस्ट करने को कहा है।मैंने कुछ नहीं कहा।फिर वो बोलीं- आज स्कूल से सीधे ही आ गए क्या?मैंने कहा- हाँ मुझे ऋषि की चिंता हो रही थी इसलिए।वो बोलीं- अच्छा किया. मैंने कहा- सच बताना मेरी रांड बीवी, वरना तुम दोनों की खैर नहीं!तो बोली- दो लड़कों से मरवाई है। एक ने तो जबरदस्ती जब मैं आठवीं क्लास में थी तो घर पर अपने बुलाकर ठोक दिया था और एक से शादी से कुछ दिन पहले ही दोस्त से मरवाई थी।‘साले, अगर तुझे मेरी बीवी पसंद थी तो मेरे से बोला होता.

मारवाड़ी शायरी लिखी हुई और जल्दी-जल्दी कर… रुक मैं करता हूँ, तू बस लन्ड को अपनी फुद्दी में पकड़ कर रख!’मैंने दोनों हाथ से उसके गोल गोल चूतड़ पकड़ थोड़ा ऊपर उठ चुची मुंह में लेकर चूसते हुए नीचे से पूरी रफ़्तार से धपा धप धक्के मारने शुरू कर दिए।सोनिया मस्ती और चुदास से नाचने लगी- हाय मार डाला… चोदू… उफ़ क्या मस्त लन्ड है… हाँ… ठोक दे.

हिंदी सेक्सी वीडियो हिंदी फिल्म

भाभी की चूत की बीएफ: मैं ऋषि से मिलने पहुँची और फिर वो मुझसे मोटरसाइकल पर बिठा कर एक पार्क में ले गया और बेंच पर हम बैठ गये.मेरे पैर थिरकने लगे!दोस्तो, प्यार कुछ होता ही ऐसा है! जिन्होंने प्यार किया है वो जानते होंगे कि प्यार क्या चीज होती है!फिर रात को अक्षय का फोन आया- हाँ हेलो…उधर से- थैंक गॉड… तुमने फ़ोन उठा लिया!‘क्यों आपको क्या लगा कि मैं आपका फ़ोन रिसीव नहीं करुँगी!मैं- अरे मेरी जान हो तुम! भला कोई अपनी जान के बिना कैसे रह सकता है!अक्षय- अच्छा जी!फिर हम में इस तरह की काफी रोमांटिक बातें होने लगी!फाइनली.