बीएफ चाची

Image source,जबरदस्त वीडियो बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स देखने का: बीएफ चाची, हम भी ऐसा ही करते हैं!मैं समझ गया कि चाँदनी अब चुदने के लिए पूरी तरह तैयार है पर उसको यह नहीं अंदाज़ है कि वो फिल्म की लड़की कितना चुद चुकी है, और इसकी पहली बार चुदने वाली कसी चूत! काफ़ी अंतर है दोनों में!तो मैंने उसको बिस्तर के किनारे पर लिटाया, उसको उसके दोनों पैर कंधे तक मोड़ कर पकड़ने को कहा.

नौकरानी वाला बीएफ

कि शायद यह सपना कभी सच हो जाये… गीले बालों को अपने गीले बदन पर झटक कर कामोत्तेजना में अकारण ही मैं अपनी गोलाइयाँ छूने लगी…मेरी तन्द्रा तो तब टूटी जब दरवाजे पर माँ जल्दी बाहर आने के लिए ख़टखटाने लगी. 2021 का बीएफ हिंदी मेंजैसे कोई आरी से काट रहा हो… मुझे लगा शायद पेट ख़राब है और टांगों में ज्यादा चलने-भागने की थकान से हो रहा होगा.

मेरा मन खराब हो गया गया… मैं देवर के साथ जबरदस्ती वाले अन्दाज में अपने आप को छुड़ाते हुये चिल्ला चिल्ला कर चुदवाना चाहती थी. सेक्सी बीएफ वीडियो आदिवासीराजू ने रीटा की चीख को दबाने के लिये रीटा के होंटों को फिर अपने होंटों में दबा लिया और चूसने लगा.

असल में मेरे दोनों हाथो में बर्फ के टुकड़े थे जो मैंने उसके स्तनों के ऊपर रख दिए थे जिससे उसकी सिसकियाँ निकलने लगी थी।उसने मेरे लंड को पजामे में से खींच कर बाहर निकाल दिया और जोर जोर से आगे पीछे करने लगी। गर्मी इतनी ज्यादा थी कि उस वक़्त दो मिनट में ही सारी बर्फ पिघल गई। फिर उसने वो बनियान उतार दी और मुझे धक्का देकर पलंग पर गिरा दिया और मेरा पजामा खींच कर उतार दिया, अपनी जींस भी उतार दी.बीएफ चाची: फिर थोड़ी देर रुक कर चुदाई शुरू कर दी…सबसे पहले उन सब में सबसे सेक्सी रांड श्रुति की चुदाई की.

तभी मैंने अमिता को खड़ा किया और घोड़ी बना कर पीछे से उसकी चूत मारने लगा और शालू भी अब लण्ड मांगने लगी.जैसे ही मैंने उसे देखा मैं एक पथरा सा गया क्योंकि मैंने उसे तीन साल पहले देखा था और अब वो पहले से भी ज्यादा सुन्दर लग रही थी.

कुमारी लड़की का बीएफ हिंदी - बीएफ चाची

जल्दी से आ आकर ले लो, वरना मैं कभी खुद को माफ़ नहीं कर पाऊँगा…!!!”इतना पढ़ते पढ़ते ही मेरी आँखों की नींद उड़ चुकी थी.यह तब की बात है जब बुआ की बड़ी लड़की की शादी थी और मैं शादी के इंतजाम के लिए एक महीना पहले चला गया था.

रात को साढ़े ग्यारह बज रहे होंगे, मुझे जोर की प्यास लगी तो नींद टूट गई, सोचा, चलो नीचे पानी पी आते हैं.बीएफ चाची मैं डौगी स्टाईल में झुक गई एक जन मेरे नीचे था मैंने अपनी गांड नीचे झुकाते हुए उसका लंड अपनी चूत में डाल लिया और पीछे से राजू ने अपना लंड मेरी गांड में डाल दिया.

कल देखते जाना… और हाँ अब हम क्लास के दौरान भी कम ही मिला करेंगे…वेदांत उदास हो गया.

लेटेस्ट बीएफ हिंदी?

बीएफ चाची मैंने इसे उनकी हाँ समझ कर उनके होंठो पर चुम्बन जड़ दिया, अपना एक हाथ उनकी कमर में डाल कर चारों तरफ से उन्हें जकड़ लिया और उनके शरीर के हर भाग पर चुम्बनों की बारिश कर दी.

आदिवासी लोकल बीएफ?सेक्स ऑंटी सेक्स

बीएफ चाची खैर उस हसीना के ब्लाऊज में झांकते हुए मेरे दिन कट रहे थे कि इतने में 15 अगस्त आ गया, स्कूल में रंगारंग कार्यक्रम था, स्कूल की बिल्डिंग के बाहर मैदान में पंडाल और स्टेज लगा था, स्कूल की बिल्डिंग सूनी थी, मैंने राऊँड लगाने की सोची कि शायद हसीना दिख जाये.

बीएफ वीडियो हिन्दी

हमारी साँसें काफी गरम हो चुकी थी। अब मैं अपने दोनों हाथों से उसकी चूचियाँ दबाने लगा। चूचियाँ फूलने लगी थी और दबाते दबाते काफी कड़ी हो गई।फिर मैंने उसकी टी-शर्ट उतार दी.उई मां और न जाने कौन सी मस्ती वाली सिस्कारें मारती रही।मैंने अपने पूरे कपड़े पहने। जीजा जल्दी चला गया, दरोगा ने मेरे पति को सख्त ताकीद देकर कहा- अगर किसी से कहा तो जान से तो जाओगे ! तेरी बीवी की बुर में डंडा भी पेलेंगे ![emailprotected].

बीएफ चाची क्या करने आई थी इतनी रात को…?मैं कुछ नहीं बोली… बस लेटी रही… मुझे पता था कि आज मेरी चूत में यह अपना लौड़ा घुसा कर ही छोड़ेगा…वो प्यार से मेरे बदन को चूमने लगा… अब तक मेरा दिल जो जोर जोर से धड़क रहा था, शांत हो रहा था और डर भी कम हो गया था.

भोजपुरी लोकल बीएफ

बीएफ फिल्म मौसी की चुदाईमैंने हाथ बढ़ाया, जैसे ही उसने रूमाल लेना चाहा…मैंने कसकर उसे खींच लिया और सीने से दबोच कर छिपकली की तरह चिपका लिया।इससे पहले वो कुछ बोलती मैंने उसके होंठ अपने होंठों से कस दिए।उसकी सलवार पैरों पर नीचे जमीं पर गिर चुकी थी, वो छूटने के लिए मचल उठी.

अब मेरे लिप्स तुम्हारी जाँघो पर हैं… बहुत सुंदर हो तुम मेरी जान… मुझे आज इस पूरी सुंदरता को भोगने दो.शालू- बहनचोद… अ आ आह और चाट साले! तेरी माँ की चूत!मैंने मुँह हटा कर उसकी चूत में उंगली डाल दी और मैं भी गाली देने लगा.

लेकिन हर बार ना-उम्मीद होकर खुद ही ठंडी पड़ जाती, किसी को ना पाकर खुद ही सर्द हो जाती। चुचूक गुलाबी थे, छाती पर दो तिल थे, मेरे गले में एक सोने की जंजीर पड़ी रहती थी जिसका एक सिरा मेरी दोनों छातियों के बीच में रहता और कपड़े उतार कर ऐसा लगता जैसे सोने की वो चैन मेरी दोनों छातियों के बीच एक गहरी और पतली सी दरार में फँस कर बहुत खुश हो.

की आवाजें निकालने लगी। उसने मुझे अपने से लिपटा लिया और मेरा लण्ड हाथ में लेकर कहने लगी- अब मेरी शांति करा दो।मैंने उसे बिस्तर पर लिटाया और लण्ड उसकी चूत पर रखकर धक्का मारा।वो जोर से चिल्लाई- अह्ह्ह….

2-3 दिन के बाद उसका एक संदेश आया- क्या हम एक दूसरे को जानते हैं?मैंने कहा- नहीं जानते पर अगर आप चाहो तो जान पहचान बढ़ा सकते हैं।उसने कहा- मैं शादीशुदा हूँ !मैंने जवाब में कहा- जान-पहचान बनाने के लिये शादीशुदा ना होना कोई नियम तो नहीं है?तो उसने जवाब में स्माइली बना कर भेज दी. घर पहुंचा तो मेरी बहन ने जल्दी से आकर मुझसे पापा के बारे में पूछा और तभी अनीता दीदी भी अपने घर से बाहर आ गईं और पापा की खबर पूछी.

यूपी बिहार के सेक्सी बीएफ ‘ओये होये, क्या बात है भाभी… मजा आ गया इस बात पर… तुसी फिकर ही ना करो जी… यह देवर भाभी के बीच के बात है…’मैंने गिलास को मुँह से लगाया तो बहुत कड़वी सी और अजीब सी लगी.

मद्रासी वीडियो बीएफ

बीएफ चाची: जल्दी ही मैंने उनका टॉप और स्कर्ट उतार दी, अब वो सिर्फ ब्रा में थी और उनके स्तन बाहर आने को बेताब थे.उसके मुँह से हल्की-हल्की आह आह निकाल रही थी।झांटें बनाने के बाद चूत एकदम से चमक गई तो मुझसे रहा नहीं गया और मैंने अपना मुँह उसकी चूत पर रख दिया और उसकी चूत का चूमने और चूसने लगा।उसको मज़ा आने लगा और वो आहें भरने लगी तो उसकी आहें सुनकर मेरा जोश बढ़ने लगा तो मैं उसे और जोर जोर से उसकी चूत को चूसने लगा और मैंने अपनी जीभ उसकी चूत मैं डाल दी तो उसकी हालत ख़राब होने लगी.