सोते समय की बीएफ

Image source,ब्लू फिल्म सेक्सी दिखाओ हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी ब्लू बीपी फिल्म: सोते समय की बीएफ, मैंने भी और जोर-जोर से चूसना और काटना शुरू कर दिया। ऐसा लग रहा था कि मैं मम्मों को चबा जाऊँगा।उसने बोला- आह्ह.

एचडी वीडियो सेक्सी हिंदी एचडी

फिर मैंने उसकी गर्दन पर, नाभि पर हर जगह किस किया।वो अब तक पूरी गर्म हो चुकी थी. रश्मिका मंडाना की सेक्सी वीडियोइतने से लौड़े लेकर मेरे पास आए हो, इससे बड़े-बड़े तो मैंने चूस कर फेंक दिए हैं.

मुझे बड़ी खुशी हुई।साथ में दु:ख भी था कि भाई भी साथ में हैं।ये तो वही बात हो गई कि हाथ में आया. भोजपुरी सेक्सी जंगल मेंया मेरे घर आकर मेरा लंड अपनी चूत में ले लेती थी।सब कुछ मस्त चल रहा था.

अब दोषी का गधा लंड मुझे मेरी चूत में चाहिए ही चाहिए था।इसी बीच आशू बेडरूम से बाहर आया और उसने मुझसे पूछा- शहद की बोतल कहाँ रखी है?मेरे जेहन में भी एक विचार कौंध गया.सोते समय की बीएफ: कैसे भी मेरी प्यास को शांत करो।फिर मैंने अपना लण्ड उसकी चूत पर रखा जो कि बहुत ही ज्यादा गीली थी। जैसे ही मैंने अपने लण्ड को झटका दिया मेरा लण्ड फिसल कर साइड में चला गया। शायद जूही की चूत बहुत ही ज्यादा टाइट थी.

दूसरी तरफ वो अंकल हम दोनों को ऐसे घूर रहे थे जैसे मैं उनकी लड़की के साथ बातें कर रहा हूँ।उसके बाद क्या होना था.इतना कहकर अर्जुन कोमल की चूत से चिपक गया और सन्नी उसके मम्मों को चूसने लगा।अर्जुन अपनी जीभ की नोक से कोमल की चूत को चोदने लगा.

ಕನ್ನಡದ ಸೆಕ್ಸ್ - सोते समय की बीएफ

मुझे लगा मोनू सचमुच अब बच्चा नहीं रहा।मैंने एक झटके से उसका बरमूडा नीचे सरका दिया ‘ऊऊहह.इसी कारण मैंने काफी अच्छी बॉडी भी बना रखी है। मैं दिखने में इतना आकर्षक हूँ कि कोई भी लड़की आराम से पटा सकूँ।मुझे पार्टी में जाने का बहुत शौक है.

कि नहाने के बाद लण्ड को तेल जरूर लगाता हूँ और हल्की मालिश भी करता हूँ।उसने जैसे ही जीन्स से बाहर मेरा लम्बा-मोटा सीधा लण्ड निकाला.सोते समय की बीएफ मैं पापा को बता दूँगा कि नहीं है।मैं उनके होंठों को चूम कर खेत की ओर चल पड़ा।आज मैं बहुत खुश था कि जिंदगी में पहली चूत मिलने वाली है और वो भी इतनी जल्दी.

मसलता और मस्ती लेता रहा।फ्रॉक पहन कर उसने अपनी मोटी चूचों के ऊपर दुपट्टा डाल लिया। मैंने दुपट्टे के नीचे हाथ डाल कर उसकी फ्रॉक को चूचियों से नीचे सरका कर उसकी चूचियाँ नंगी कर दीं।उसने शरारत भरी नज़रों से मेरी तरफ देखा और धीरे से अपना सीना तान लिया.

हिंदी सेक्सी बीपी सेक्स?

सोते समय की बीएफ मैंने बिस्तर में वहीं तकिया टिका दिया और आराम से बैठ गया।उसका हाथ पकड़े रहा। दोस्तों क़िसी लड़की के साथ सेक्स करना भी एक आर्ट है और यह सबके बस की बात नहीं होती।क्योंकि किसी के हाथ पकड़ने में और नाड़ा खोलने में बहुत अन्तर होता है.

पानी कहां कहां गिर रहा है?अश्लील बीएफ

सोते समय की बीएफ वो फिर कभी अगली स्टोरी में आप सभी से साझा करूँगा।आपको यह मेरी दूसरी स्टोरी कैसी लगी जरूर बताएँ.

सेक्सी वीडियो नंगी सीन वाली

’पर वो मेरी एक न सुन रहा था, उसने ताबड़तोड़ चुदाई शुरू कर दी।‘अबे रुक.उसके ज्यादा ज़ोर देने पर मैंने उसे सब बात बताई।दोस्त ने कहा- कौन है वो लड़की.

सोते समय की बीएफ मैं चुप था।एक हाथ से मेरा लवड़ा मुठियाने के साथ साथ भाभी दूसरे हाथ से कढ़ाई में करछली भी चला रही थीं।फिर उन्होंने मेरे पैन्ट से झट से हाथ निकाल कर उसी हाथ से सब्जी काटने लगीं।तो मैं भाभी से कहा- रुको तो भाभी.

2021 की सेक्सी कहानियां

सेक्सी फिल्म पद्मावतीजिससे थोड़े बहुत मसल्स बन गए हैं और मेरा मर्दाना चौड़ा सीना भी बाहर को फूल गया है।मैं मूलतः लखनऊ से हूँ.

उसकी चूत में बहुत ही छोटे-छोटे सुनहरे से बाल थे और चूत बड़ी ही क्यूट लग रही थी। उसकी चूत गीली भी थी.!’ मैं चीखती ही रह गई।उसके बाद उन्होंने मेरी पैन्टी को भी फाड़ दिया और मेरी चूत को चाटने लगे।अब मैं मस्त होकर सिसकारियां ले रही थी- आहह.

तो उसने मेरे दोनों चूतड़ों को तबले की तरह बजाना शुरू कर दिया।तो मैंने भी हँस कर ‘हाँ’ बोल दिया- कर लो बाबा.

मैंने थोड़ी हिम्म्त की और धीरे से अपना हाथ पहले उसके नर्म गालों पर रखे.

जिसने बैंगन को पूरा गीला कर दिया।मैंने चूतरस से सने बैंगन को बाहर निकाला. यह कहते हुए उसने अपना हाथ मेरी जीन्स के अन्दर डाल दिया।उस वक्त मेरा लण्ड ढीला सा था.

घोड़ा घोड़े का सेक्सी वीडियो जो बहुत बढ़िया लोग थे। कुछ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। हमारे दोनों परिवार के बीच काफी घनिष्ठता थी। मैं उन लोगों को भईया और भाभी कहता था। मेरे इन भाई साहब की ससुराल भी उसी शहर में थी.

सेक्सी वीडियो भेजो चुदाई वाली

सोते समय की बीएफ: तो मैंने पाया कि कमरे में अंधेरा था और मेरे ऊपर से एक हाथ बार-बार आ-जा रहा था। मैंने महसूस किया कि वो हाथ भाई का था.2-3 महीने घूम कर आ जाऊँगा।घर वाले भी राज़ी हो गए और मैं टिकट बुक करा कर मुंबई चला गया।वहाँ पहुँच कर मैंने पापा को कॉल किया.