देसी सेक्सी बीएफ ब्लू

Image source,इंडियन इंग्लिश सेक्सी बीपी

तस्वीर का शीर्षक ,

ड्राइवर शायरी फोटो: देसी सेक्सी बीएफ ब्लू, साली ब्ल्यू फ़िल्म देख कर चार लोगों से एक साथ चुदाने की ज़िद कर रही है तो आज तो हम दोनों ही चार के बराबर चुदाई कर देते हैं बाकि कल इस चूत मरानी को चुदाता हूं चार मुस्टण्डों से!और फ़िर अब्बू मेरी चूत के मु्ंह पर अपने लण्ड को रगड़ने लगे और भाई मेरे सर के पास मेरे मुँह पर आया और अपने लण्ड को मेरे हाथ में देकर चूसने को बोला।तब मैं भाई के तगड़े लण्ड को हाथ से सहलाने लगी.

मालकिन और नौकर के सेक्सी वीडियो

फिर शर्मा के उसने आँखें बंद कर लीं।दोस्तो, डॉली चुदने के लिए एकदम तैयार दिख रही थी मेरा मन भी उसकी सील तोड़ने को उतावला था।कहानी के अगले भाग में उसकी सील टूटने की दास्तान लिखूँगा. मराठी ओपन बीपी सेक्सी व्हिडिओपहली बार जब नहीं घुसी तो दुसरे हाथ से छेद फैला कर दुबारा कोशिश की, तो मेरा उंगली थोड़ी सी उंगली घुस गई.

अब तो चोदने लायक हो गई होगी।मेरा दोस्त बोला- हाँ, लेकिन बहुत गुस्से वाली है, पटाने में नहीं आएगी।मैं- फिर तो यार इसको पटाना पड़ेगा।दोस्त बोला- देखना भी नहीं उसकी तरफ. भौजी वाला सेक्सीलेकिन मुझे उनकी चूत से निकलने वाला रस बहुत स्वादिष्ट लगा और मैंने तब तक उनकी चूत को चूसना और चाटना बंद नहीं किया जब तक की आंटी ने ख़ुद मुझे रोक नहीं दिया.

वह एक कमसिन सुंदर किशोरी थी। जवानी में कदम रखती हुई वह बाला दिखने में साधारण सुंदर तो थी ही पर लड़कपन ने उसके सौन्दर्य को और भी निखार दिया था। उसके उरोज उभरना शुरू हो गये थे और उसके टाप या कुर्ते में से उनका उभार साफ़ दिखता था। उसकी स्कूल की ड्रेस की स्कर्ट के नीचे दिखतीं गोरी गोरी चिकनी टांगें अमर को दीवाना बना देती थी। कमला थी भी बड़ी शोख और चंचल। उसकी हर अदा पर अमर मर मिटता था.देसी सेक्सी बीएफ ब्लू: अगर कहीं मामु जान आय होते तो क्या होता?मैंने कहा- तुम्हारा क्या होता? जो होता मेरा होता वो अपना बम पिलाट लंड लेकर आ जाते और मेरी खुली चूत में डाल देते.

मैं बोला- मैडम यह मेरे साथ क्या कर रही हो?मैडम कुछ नहीं बोलीं और उन्होंने मेरे लंड पर हाथ रख दिया।मैं जाने लगा तो मैडम ने मुझे खींच कर सोफे पर बैठा दिया.तो वह मुझे देख कर चिल्लाने लगी- रूल्स भी कुछ चीज होती है न!मैंने माँ की तबियत ख़राब होने का एक्स्क्युज दिया तो वह बोली- तुम्हें एक ऍप्लिकेशन तो देनी चाहिए थी.

नंगी लड़की की सेक्सी वीडियो - देसी सेक्सी बीएफ ब्लू

जो कि शहर से बहुत ही दूर है और लोग वहाँ पर यही सब करने के लिए जाते हैं।वहाँ जाकर हमने सुरक्षित जगह ढूंढी जहाँ कोई जल्दी से आ न जाए और वो बातें करने लगी।मैंने धीरे से उसे चूमना शुरू किया.अब तो 2-3 दिन कुछ नहीं कर सकते और मुझे 3 दिन बाद वापस घर जाना है। मामा-मामी के यहाँ फिर आऊँगा तो मिलूँगा।मैं बोली- अभी तुम चले जाओ.

एक बार फिर मैं मान-मर्यादा को भूल कर चूत में उनका लण्ड लेने का ख्वाब देखने लगी।मैं नहा-धोकर अच्छी तरह तैयार होकर बिना ब्रा-पैन्टी के एक टॉप और स्कर्ट पहन कर फिर से छत पर चल दी.देसी सेक्सी बीएफ ब्लू यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने भाभी की देर तक गाण्ड मारी और वो इस चुदाई में चूत से 5 बार झड़ गई थीं।मैं तो उन्हें चोदने में ही लगा रहा। गाण्ड मारने के बाद मैंने अपना सारा पानी भाभी की गाण्ड में ही छोड़ दिया और थक कर वहीं लेट गया।भाभी भी वहीं लेट गईं। करीबन एक घंटे के आराम के बाद भाभी और मैंने एक साथ नहाया। भाभी तो चल भी नहीं पा रही थीं.

मैं भाई से कह दूंगी वो तुझे मज़ा देगातब अफ़रोज़ ने कहा- आपा बहुत दर्द होता है क्या चुदवाने में?मैंने कहा- नहीं, पहले तो थोड़ा सा होगा बाद में सब ठीक हो जायेगा.

લેડીસ સેક્સ?

देसी सेक्सी बीएफ ब्लू अपने आनन्द के लिये वह किसी तरह दर्द सहन करती रही और मजा लेती हुई चुदती भी रही पर अमर के हर वार से उसकी सिसकी निकल आती.

आम्रपाली दुबे का हस्बैंड कौन है?जेडी मटका

देसी सेक्सी बीएफ ब्लू अंकल पढ़ाई कर रहा हूँ।’कुछ देर बाद खाने का समय हुआ तो वे दोनों खाना खाने की तैयारी करने लगे साथ ही अंकल और आंटी ने मुझसे भी खाना खाने की रिक्वेस्ट की.

मारवाड़ी सेक्सी पिक्चर गुजराती

मैंने कहा भाभी तुम्हारी चूचियां और चूत का कोई जवाब मेरे पास नहीं पहली बार किसी औरत का आधा बदन नंगा देखा है सच कह रहा हूँ तुम्हारी कसम भाभी इतनी खूबसूरत गदराई हुई जवानी पहली बार देख कर मैं बाग बाग हो गया हूँ ”ये कहते हुए मैंने आगे कदम बढाया तो भाभी हिली नहीं अपनी जगह से.तब मैंने कहा- मेरी रानी, अभी बहुत अच्छा लगेगा तुम्हें जरा बरदाश्त करो!और फ़िर दो उंगली एक साथ उसकी बुर में डाल दी और आगे पीछे करने लगी.

देसी सेक्सी बीएफ ब्लू अब तक मेरा भी लण्ड पानी छोड़ने वाला था और मैं बोला- मैं भी आयाया! मेरी जाआन! और मेंने भी अपना लण्ड का पानी छोड़ दिया और मैं हाँफ़ते हुए उनकी चूची पर सिर रख कर कस के लिपट कर लेट गया.

हीरोइन की सेक्सी दिखाएं

नसों का अस्पताललेकिन उनका साढ़े पांच इंची लंड मेरी गाण्ड की फांक में घुस रहा था।मुझे बड़ा प्यार आया, मैं थोड़ा पीछे को सरकी।वो सोए ही पड़े थे लेकिन उनका साढ़े पांच इंची लंड जरा सा और अन्दर घुसा.

यह मेरे जीवन की एकदम सच्ची कहानी है। यह बात सही है कि आम जीवन में बहन भाई में आमतौर पर जिस्मानी ताल्लुकात नहीं होते हैं और अधिकतर पाठक इस तरह की कहानी को मात्र एक झूठ मान कर हवा में उड़ा देते हैं.जिसमें मैंने अपनी भांजी को पटाया। उसकी उमर उस समय 19 साल थी वह जयपुर आगे की पढ़ाई पढ़ने के लिए गई हुई थी। मैं उस समय जयपुर में एमबीए की तैयारी कर रहा था। मेरी भांजी का नाम उर्वशी है।उसे उसके उस स्कूल में मुझसे मिलने से कोई रोक-टोक नहीं थी। हमारी उम्र में ज्यादा फर्क ना होने के कारण वह मुझे मामू कहा करती थी।उसका फिगर बहुत अच्छा तो न था.

लेकिन मैं जानबूझ कर कुछ अश्लील मजाक करना चाहती थी, मुझे अभिजीत से बात करना अच्छा लग रहा था।मैं बोली- बाकी का काम कैसे करते हो? जब बीवी की याद सताती होगी।वह मुस्कुरा दिया- कुछ नहीं.

मैं किसी तरह अपने ऊपर काबू कर के बोला, बुआ जी मेरा पानी छूटने वाला है!बुआ जी ने मेरे बातों का कुछ ध्यान नहीं दिया बल्कि, अपने हाथों से मेरे चूतड़ को जकड़ कर और तेज़ी से सिर ऊपर-नीचे करना शुरु कर दिया.

फिर रिंग बजी। मैंने भाग कर गेट खोला और देखा कि राजू भाई हाथ में कुछ सामान लेकर आए थे।फिर मैंने गेट बंद कर दिया और सोफे पर आकर बैठ गई। मैंने आज पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी।मेरे जिस्म की रंगत भी एकदम गोरी है. पर देखा तो आंटी मेरी चैन खोल कर लंड को सहलाने लगी थीं।अब मुझसे भी रहा नहीं गया और मैंने तुरंत अपना निक्कर खोल दिया और टी- शर्ट को भी उतार दिया। मैं भी पूरा नंगा हो चुका था।फिर आंटी मेरी लंड को मुँह में लेकर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगीं।मैं तो पागल हो गया था.

सेक्सी बुर चोदने वाली वीडियो अब क्या होगा?मैं आप को बता दूँ कि जेठ ने चोद कर मुझे इतना थका दिया था कि सुबह होने का पता ही नहीं चल पाया था।तभी नायर ने फिर आवाज लगाई- भाई साहब उठिए.

ससुर और बहू का हिंदी सेक्सी वीडियो

देसी सेक्सी बीएफ ब्लू: ”अमर ने झुक कर देखा तो उसका मोटा ताजा लंड कमला की फैली हुई चूत से पिस्टन की तरह अन्दर बाहर हो रहा था.मैं एकदम से उठ गई, देखा कि दिव्या है और वो मेरी मुन्नी को सहला रही थी।मैं उठ कर बैठ गई और बोली- इसका यह हाल तेरी ही वजह से ही हुआ है.