बीएफ हिंदी देहाती मूवी

Image source,शिवांगी जोशी की सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ फिल्म अंग्रेजी वाली: बीएफ हिंदी देहाती मूवी, एनी अपने आप ही उसके लौड़े पर हिल रही थी।करीब 20 मिनट तक यह ठुकाई चलती रही। एनी को डबल लण्ड का मज़ा आ रहा था। उसकी चूत अब किसी भी पल पिघल सकती थी।एनी- आह्ह.

सेक्सी चिकनी

तो फिर?’‘मेरा मन उस पर आ गया।’‘मतलब?’‘उसके साथ सेक्स करने की इच्छा हुई।’‘उसका क्या रिएक्शन था?’‘सच कहूँ. सेक्सी एचडी वीडियो गांव कीमेरी नज़र उस पर से हट ही नहीं रही थी।इतने में उसने मेरे सीने पर जानबूझ कर एक धौल जमाई और कहा- ऊ.

पर उसने मुझे अपनी ब्रा पूरी तरह से खोलने नहीं दी।मैंने भी जबरदस्ती करना छोड़ दिया क्योंकि मैं जानता था कि मेरा आधा काम हो गया है।सो मैंने फिर से उससे बातें करनी शुरू कर दीं और बीच-बीच में स्मूच और किस का सिलसिला चलता रहा और मम्मों भी बाहर से प्रेस करता रहा। इसी बीच मैंने मैंने फिर से अपना हाथ अन्दर डाला और मुँह से ऊपर की तरफ से मम्मों का जो हिस्सा मेरे मुँह को मिला. सेक्सी वीडियो हिंदी में देहाती मेंवैसे भी उसको तो वीर्य पीना बहुत अच्छा लगता था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !थोड़ी देर उसको लौड़ा चुसवा कर अर्जुन ने वापस बाहर निकाल लिया और एनी को घोड़ी बना कर फिर से उसकी चुदाई शुरू कर दी।सन्नी का लौड़ा अब बहुत टाइट हो गया था.

पर मैं वहाँ से निकल गई और कार में बैठ कर घर वापस आ गई।आज भी जब सोचती हूँ तो यकीन नहीं आता कि वो मैं ही थी। इतनी डेरिंग और इतनी स्टूपिडली मेरे अलावा कोई और नहीं कर सकता.बीएफ हिंदी देहाती मूवी: तो फिर प्रियंका ने उसको चुदाई वाला वीडियो दिखा दिया।सुरभि- ओह्ह्ह माय गॉड.

बल्कि अपना लिंग उसके मुँह में देकर या हस्तमैथुन से अपनी उत्तेजना शांत करें।22.क्योंकि उसका भाई मम्मी के साथ कहीं गया हुआ था।उस दिन मैंने उससे बहुत बात सारी बातें की.

सेक्सी+वीडियो+चाहिए - बीएफ हिंदी देहाती मूवी

किसी कुंवारी लड़की के साथ करते समय सिर्फ एक उंगली ही डालना। नहीं तो.अगर तुमने इसे ज़्यादा चूसा तो मैं तुम्हारे मुँह में ही डिसचार्ज हो जाऊँगा.

भाभी ने वो पानी वाला बर्तन वहीं पर रखा और सब्जी बनाने के बाद वो बर्तन ले कर मेरे पास आईं।मैंने पूछा- आपने ऐसा क्यों करवाया?तो उन्होंने कहा- देखते रहो.बीएफ हिंदी देहाती मूवी मैं भी अपनी गाण्ड उठा-उठा कर उससे अपना लौड़ा चुसवाने लगा। मेरे हाथ उसकी पीठ को सहला रहे थे। अब मुझसे भी रहा नहीं जा रहा था, मुझे महसूस हुआ कि मैं झड़ने वाला हूँ।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने अपने हाथों से आमिर के सर को पकड़ लिया और उसके बालों में ऊँगलियाँ डाल कर सहलाने लगा.

मुझे कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था कि क्या बोलूँ।मैंने बोला- यदि मैं कुछ उल्टा-सीधा बोल दूँगा.

राजस्थानी सेक्सी राजस्थान सेक्स?

बीएफ हिंदी देहाती मूवी तो दुबारा मौका मिलना मुश्किल था।कुछ ही दिन बाद घर में कोई फंक्शन होने वाला था और रिया के मम्मी-पापा और छोटा भाई आने वाले थे.

घोड़े का सेक्सी फिल्म?बीएफ का बीएफ

बीएफ हिंदी देहाती मूवी मगर मैं अभी उसे और अभी और गर्म करना चाहता था।मैंने शाज़िया से कहा- जान एक बार इस लंड को अपने होंठों की गर्मी दे दो.

अपनी सगी मां को चोदा

उसने फिर से टाल दिया।अब मैं कॉलेज भी बहुत कम जाया करता था और कभी-कभी उसे महीने में 1-2 बार कॉल कर लिया करता था।ऐसे ही देखते-देखते फाइनल पेपर आ गए।पेपर देने के बाद मैं फ्री था.पर मेरे लण्ड का टमाटर चूत पर लगते ही वो चिल्ला उठती। मैं समझ गया कि इसे पेलना बहुत मुश्किल काम है।फिर मैंने 69 के पोज़ में आकर अपना लण्ड उसके मुँह में डाला और उसका चूत में एक उंगली डालकर चूसने लगा, फिर दो उंगली.

बीएफ हिंदी देहाती मूवी फिर पता ही नहीं चला कि कब उसने मुझे पूरा नंगा कर दिया।उसने मुझसे आँखें खोलने को कहा.

इंडियन में सेक्सी फिल्म

सेक्सी पिक्चर दिखाइए चोदी चोदा वालामैं धीरे से उसकी बगल में जाकर लेट गया।वो नशे में था और शायद सो चुका था.

वरना घर में लोग तरह-तरह के सवाल करेंगे।पर उन्होंने मेरी योनि को चूमते हुए कहा- अभी तो मजा आना बाकी है.लम्बाई 5’7″ है।बात अब से 5 साल पहले की है जब मैं गुजरात अहमदाबाद रहता था। तब मैं 18 साल का था.

अर्जुन ने एनी को बाँहों में लेते हुए कहा- वो कोई कच्चे लौंडे होंगे.

यूँ तो पूरा हरियाणा जाटों से भरा है लेकिन जो सोनीपत और रोहतक के बीच की बेल्ट है उसमें कुछ खास बात है.

वैसे भी मैं चरम सीमा पर था।फिर मैं खुद ही अपने लण्ड को खूब तेज-तेज आगे-पीछे करने लगा। कुछ ही सेकण्ड्स करने के बाद मेरा पानी तेज धार के साथ निकला. ब्लू जींस और वाइट टी-शर्ट में वो बहुत अच्छा दिख रहा था।अर्जुन- क्या बात है सन्नी.

इंडियन सेक्सी वीडियो ऑडियो और थोड़ी देर के बाद वहाँ से चल दिए।यह थी मेरी गाण्ड मारने की स्टोरी.

सेक्सी वीडियो नयनतारा

बीएफ हिंदी देहाती मूवी: मैंने जल्दी से अपने सारे कपड़े उतार दिए।उसने कहा- चल साली घुटनों के बल बैठ.और टीवी भर्राने लगा।रिया ने अन्दर से मुझे आवाज़ लगाई- साउंड कम कर दो.