सब्जी बेचने वाली बीएफ

Image source,योनि इमेज

तस्वीर का शीर्षक ,

क्सक्सxxxक्स: सब्जी बेचने वाली बीएफ, ऐसा होने की संभावना न के बराबर थी इसलिए मैं जीजा जी के साथ मजे लेने लग जाती थी और टाइम पास करती रहती थी.

लौंडिया के फोटो

फिर वरुण ने मुझे घोड़ी बनाया और लंड पे ढेर सारा थूक लगाकर चूत पे निशाना लगाने लगा. मसाज पार्लर स्पाफिर पांच-सात धक्कों के बाद वरूण ने भी आंटी की चूत में अपना माल छोड़ दिया.

मैंने उसके लंड को अपने मुँह में ले लिया, शुरू शुरू में तो थोड़ा अजीब लगा, पर फिर मुझे मज़ा आने लगा. रिंगटोन भेजोरात में तुमसे बात करने के बाद तुम्हारी उंगलियों को अपने जिस्म पर महसूस कर रही थी और मेरी आंखों से नींद उड़ चुकी थी.

फिर वो दोनों जाने लगे और मैं उनको बाहर टैक्सी स्टैंड तक छोड़ कर वापस घर आ गया.सब्जी बेचने वाली बीएफ: तभी अंकल भी मेरे पास आकर बैठ गए और मेरी टी-शर्ट के ऊपर से ही मेरे मम्मों को मसलने लगे.

स्वीटी की फैमिली को किसी रिश्तेदार की शादी में जाना था, तो स्वीटी ने मुझे बताया कि उसने अपने फैमिली वालों से कह दिया कि आप सब जाओ मुझे पढ़ाई करनी है, तो किसी सहेली को घर पर बुला लूंगी.अब मैंने पीछे से उसके दोनों मम्मों को अपने हाथों से पकड़ लिया और जोर जोर से दबाने लगा.

लड़की की चूत मारते हुए - सब्जी बेचने वाली बीएफ

रात के दस बज गए थे, निहारिका भी घर जा चुकी थी, तो मैंने निहारिका को फोन किया, उससे बोला- जान तुम कपड़े चेंज मत करना, जैसी मेले में दिख रही थी, वैसी ही रहना.थोड़ी देर बाद उसने मेरी आंखों पर मेरी ही ब्रा की पट्टी बनाकर बांध दी और मुझे बेड पर बिठा दिया.

जब मेरे मुँह में उसका लंड था और मैं जब उसका लंड ज़ोर ज़ोर से चूस रही थी, तब अचानक मेरे मुँह के अन्दर कुछ हुआ.सब्जी बेचने वाली बीएफ रीना ने कहा- ओहो नाराज़ क्यों होते हो बोलो न!मैंने कहा- मुझे तुमसे मिलना है.

मैं उसके भीगे हुए जिस्म को चूमती रही और कुछ देर के बाद उसने विरोध करना बंद कर दिया.

छोटे बच्चों की साइकिल दिखाओ?

सब्जी बेचने वाली बीएफ इसे देखकर मुझे नहीं लगता कि मैं ज्यादा देर अपने आप पर काबू कर पाऊंगा और अगर मुझ पर एक बार उत्तेजना हावी हो गई तो फिर मैं केवल अपने मन की करूंगा।वीणा-ठीक है राज भैया! आज मैं अपने मन की करवाती हूं। मैं अपने सबसे पसंदीदा सेक्स आसन 69 में आपके लन्ड को अपने मुंह में निचोड़ना चाहूंगी.

ब्लाउज की डिजाइन फोटो?एक्स एक्स सेक्सी कॉम

सब्जी बेचने वाली बीएफ धीरे धीरे मैंने अपना हाथ बढ़ाया और उनकी कमर पर रखा और अपनी ओर खींचा.

शेख चिल्ली शेख चिल्ली

मैंने अपने लंड का सुपारा भाभी की चुत के मुँह पर रख दिया और धीरे धीरे अपना लंड भाभी की चुत में घुसाने लगा.रात के समय खाना खाने के बाद जब मेरी बहन पढ़ने के लिए बाहर चली गई, तो मैं अपने रूम में जाकर अपने कम्प्यूटर पर ब्लू मूवी देखने लगा.

सब्जी बेचने वाली बीएफ पहले मैंने धीरे-धीरे अपने लंड से उसकी चूत को सहलाया और फिर आराम से उसकी चूत में अपना लंड डालने की कोशिश करने लगा.

ओपन चोदा चोदी

सेक्सी साड़ी वाली चुदाईसुनिए! प्लीज़ आप …”कुछ मत कहिये वसुन्धरा जी! ये एक सपना था और सपनों को सिर्फ याद किया जाता है, आलम में जिक्र कर-कर के उनको रुसवा नहीं किया जाता.

उसको पता था कि मैं कितनी चालाक हूँ, बाहर ध्यान दे सकती हूँ, इसलिए वो मेरे जिस्म के उभार के मजे ले रहा था.बलवन्त बिना रुके जोर जोर से मेरी गांड मार रहा था और मैं दर्द से कराहते हुये रो रही थी.

विक्रम फूल लेकर आया था तो उसने बेड पर फूल डाल दिए, मैं बेड पर बैठ गयी.

थैंक यू बेटा, तुझे पता नहीं तू कितना अनमोल खजाना मुझे सौंप रही है; शायद मेरे किसी जन्म का पुण्य उदय हुआ है आज!” वे बोले.

उस प्यार में अब हवस का मिठास मिलकर मेरी गीतू चाशनी से ज्यादा मीठी हो गई थी जिसका गर्म-गर्म रसीला बदन मैं अभी भोगना चाहता था. वह काम करने की हालत में नहीं थी तो हमने उसे अगले दिन सुबह आने के लिए कह दिया.

भाभी की रोमांटिक सेक्सी वीडियो मैंने दीदी के मोटे चूचों को एक बार हाथ से दबाया और फिर उसको कपड़ों के ऊपर से ही किस करने लगा.

सेक्सी वीडियो करीना कपूर का

सब्जी बेचने वाली बीएफ: पर अंकल जी तो अपनी ही धुन में मेरी कोरी कुंवारी चूत से रसपान किये जा रहे थे और बीच बीच में मेरे पूरे नंगे बदन को निहारते हुए सब जगह से चूम रहे थे जिससे मेरी उत्तेजना और भड़क रही थी.यह देख कर मेरा लंड भी फड़फड़ाने लगा और मेरी पैन्ट फाड़कर बाहर आने के लिए मचलने लगा.