बीएफ साड़ी वाली देसी

Image source,2021 का बीएफ नया

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लैक्ड सेक्सी: बीएफ साड़ी वाली देसी, उसकी चूत मेरे मुँह के पास थी, मैंने सलवार का नाड़ा खोल दिया और मेरी आँखों के सामने मेरी भाभी की चूत नंगी दिख रही थी.

बीएफ वीडियो एचडी में दिखाइए

पूजा ने बड़ी अदा से ब्लडी मेरी का गिलास मेरे हाथों से लिया और फिर मुस्कुराकर थैंक्स बोली. शिल्पा शेट्टी के सेक्सी वीडियो बीएफऔर धीरे-धीरे चूत की फांक पर सुपारे को रगड़ने लगा। इससे उसकी चुदास और बढ़ गई और वो ज़ोर-ज़ोर से बोलने लगी- प्लीज़ जल्दी करो.

सो मैंने उसी जगह एक रूम रेंट पर ले लिया था।मैं इस कमरे में अकेला ही रहता था. सेक्सी बीएफ हिंदी देहाती गांव कीजीजू ने मुझे एक बार बताया था कि दीदी उतना खुलकर उनके साथ सेक्स नहीं करती है.

थोड़ी देर तक चुदाई के बाद डैड ने जल्दी जल्दी चोदना शुरू किया और लगा जैसे कि उन्हें कंपकंपी सी आ गई हो.बीएफ साड़ी वाली देसी: फिर सलवार भी उतार दी।अब मामी मेरे सामने सिर्फ़ ब्रा और पैन्टी में थीं, मामी ने काले रंग की ब्रा और पैन्टी पहन रखी थी.

मुझ पर पागलपन सवार हो गया था, मैं कभी मुँह से चूचियों को चूसता तो कभी ज़ोर-ज़ोर से दबाता.जब उसके मम्मी पापा रात को चुदाई करते हैं, तो गौरव चुपचाप उनकी चुदाई और नई-नई स्टाइल देखता है.

डॉग लेडीस की बीएफ - बीएफ साड़ी वाली देसी

वो अपने साथ एक गोली लाया हुआ था, जिसको उसने हमारे सामने खाया था ताकि उसका लंड ढीला ना हो जाए.पर लंड मोटा था और मेरी गांड का फूल सुकड़ा हुआ था, इसलिए लंड अन्दर जा ही नहीं रहा था.

जिसे तू कह दे वह चोद ले।” शिवम ने अपनी तरफ से समर्पण करते हुए कहा।न.बीएफ साड़ी वाली देसी क्या कयामत लग रही थी। मैं उसे पहली बार जीन्स टॉप में देख रहा था। वो आते ही मेरी बाईक पर बैठ गई और फिर मैं उसे अपने दोस्त के घर ले गया।मैंने अपने दोस्त से कुछ खाने का सामान मंगा लिया और उसको बाहर घूमने के लिए भेज दिया।अब उस कमरे मैं और रेणु अकेले थे। फिर मैं इधर-उधर की बातें करने लग गया।बातों ही बातों में मैंने उससे कहा- मैं आपको हग करना चाहता हूँ।रेणु ने कहा- ये भी कोई पूछने की बात है.

उसकी पहाड़ियों पर आने लगा और अभी मैं उसकी कोमलता का जायज़ा ले ही रहा था कि उसने मुझे अलग कर दिया और बोली- ये सब ग़लत है.

बस वाली बीएफ सेक्सी?

बीएफ साड़ी वाली देसी तो अभी मेरे घर आ जाओ।मैंने फ़ोन रखा और जल्दी से तैयार होकर माँ से कहा- मैं दोस्त के घर जा रहा हूँ।मैं बाइक लेकर चल दिया। उसके घर पहुँच कर बेल बजाई.

बीएफ दिखाओ बीएफ ब्लू फिल्म?चोदने वाली सेक्सी देहाती

बीएफ साड़ी वाली देसी तब चाची ने मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसना शुरू कर दिया। फिर मैंने चाची को एक बार बाथरूम में चोदा.

हिंदी मूवी बीएफ सेक्सी हिंदी

इस सबके बाद जैसे-तैसे मैंने कपड़े ठीक किए और सिवनी की तरफ चले। रात को 3.उनकी इस शोला भड़का देने वाली जवानी को तो बस मैं देखता ही रह गया और उसी पल से उनका दीवाना हो गया था.

बीएफ साड़ी वाली देसी ताकि कुछ भी छूट ना जाए।अंत में एक दिन मैंने हर तरह से सारी तैयारी कर ली।जब मेरे पति शाम को घर आए तो मैंने बहुत बढ़िया से सज-संवर कर एक बहुत ही मॉडर्न ड्रेस पहन कर उनका स्वागत किया। फिर उनके फ्रेश होने के बाद मैंने उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाया और उन्हें बहुत प्यार किया और कहा- जान.

देहाती बुर बीएफ

सलवार वाली बीएफतो देखा वो मेरी चूत को चाट कर साफ़ कर रहा है।मुझे बहुत अजीब लग रहा था.

नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम अनुराग है, रामपुर मध्यप्रदेश का रहने वाला हूँ.उसने रात को ही मुझे अपने हॉस्टल के एक कोने में बुलाया।मैं गया तो वो वहाँ पहले से ही मेरा इंतज़ार कर रही थी।मेरे वहाँ जाते ही उसने मुझे जन्मदिन विश किया और मेरे सीने से लग गई।आज हम दोनों के ही जज्बात काबू में नहीं थे। मैंने उसे कुछ देर अपने सीने से लगाए रखा.

तभी उसने बोला- तुमने तो पक्का कुछ किया होगा?मैं समझ नहीं पा रहा था कि इसे क्या जवाब दूँ?मैं- बी क्लीयर …सिम्मी- क्लीयर तो बोला.

’मैं उसे कहकर बेडरूम में चली गई और मैं अपने बेडरूम में पहुँच कर कपड़े निकाल कर बाथरूम में घुस गई और सूसू करने बैठी। मेरी फड़कती और चुदाई के लिए तड़पती चूत से जब सूसू निकली.

तो मैंने कहा- मार्केट में मिलूं?तभी उसने मैसेज किया- यह रस अकेले में पीने का है. जब चाची ने कुछ नहीं कहा तो मैंने सलवार की सिलाई उधेड़ दी और चिकनी सलवार में से सीधा उनकी चूत में उंगली डाल के अन्दर बाहर करने लगा.

बीएफ पिक्चर इंग्लिश सेक्सी वीडियो फिर आज पता नहीं कैसे वो एक बार बोलते ही मेरे लंड को अपने मुँह में लेने के लिए तैयार हो गयी थी.

बीएफ वीडियो की फोटो

बीएफ साड़ी वाली देसी: पहना था।मैंने भाभी को पकड़कर अपनी तरफ़ खींचा और किस करने लग गया। मैं उन्हें 10 मिनट तक किस करता रहा। वो बोलीं- गौरव जी.राजू- आज से मैं तुझे अकेले में बीवी ही कहूँगा।मैं- आपका हुकुम सर आँखों पर।फिर हम लोगों ने खाना खाया खाते समय भी हम दोनों एक-दूसरे को खूब छेड़ रहे थे। तभी राजू भाई के फोन पर एक कॉल आया.